दुबई में भारत से कितना सस्ता है iPhone, जानकर हैरान रह जाएंगे आप!

Prakash Gupta
2 Min Read

आईफोन आजकल बहुत लोकप्रिय है। हर कोई आईफोन खरीदना चाहता है. खासकर युवाओं में आईफोन को लेकर एक अलग तरह का जुनून होता है। Apple ने हाल ही में भारत में iPhone 15 सीरीज लॉन्च की है।

लेकिन आपको बता दें कि कई भारतीय आईफोन खरीदने के लिए दुबई जाते हैं। जी हां, अमेरिका, यूरोप की तरह दुबई में भी आईफोन की कीमत काफी कम है। यही वजह है कि कई भारतीय लोग आईफोन खरीदने के लिए दुबई जाते हैं।

Apple iPhone दुबई में रियायती मूल्य पर उपलब्ध (Iphone)

अगर आप भारत के बजाय दुबई में आईफोन खरीदते हैं। तो आपको 40 से 50 हजार रुपये कम मिलेंगे. भारत में iPhone 15 की कीमत रुपये निर्धारित की गई है। 2 लाख. वहीं दुबई में आप इसे 1.54 लाख रुपये में खरीद सकते हैं.

दुबई में iPhone 15 की कीमत Dh3,399 है। इसकी कीमत 76,700 रुपये है. iPhone 15 Plus 3,799 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है। भारतीय रुपये में यह 85,700 रुपये है।

iPhone 15 का टॉप वेरिएंट 50 हजार रुपये तक सस्ता है

वहीं, अगर iPhone 15 की टॉप वैरायटी की बात करें तो यह भारत के मुकाबले दुबई में 50 हजार रुपये तक सस्ता है। अगर हम दुबई जाते हैं तो वहां आने-जाने का किराया 20 से 25000 रुपए तक है। अगर कोई आईफोन खरीदने के लिए दुबई भी जाता है तो उसके पैसे बच जाएंगे. यही वजह है कि कई लोग दुबई जाकर आईफोन खरीदते हैं.

Share This Article