कौन हैं मीरा मांझी? जिसके घर अचानक चाय के लिए पहुंच गया। मोदी…

Prakash Gupta
2 Min Read

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जन नेता हैं. वे लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हैं. वे लोगों से संवाद करते हैं और उन्हें सहज महसूस कराते हैं। इसीलिए लोग उन्हें अपना प्रिय नेता मानते हैं. नरेंद्र मोदी का सहज स्वभाव शनिवार को अयोध्या में देखने को मिला.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन से पहले कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे। वह उसी सिलसिले में शनिवार को अयोध्या पहुंचे थे। लेकिन यहां वे विकास परियोजनाओं के उद्घाटन से पहले मीरा मांझी के घर पहुंचे. तो कौन हैं मीरा मांझी?

कौन हैं मीरा मांझी?

आपको बता दें कि मीरा मांझी पीएम उज्ज्वला योजना की 10 करोड़वीं लाभार्थी हैं। मीरा मांझी के घर अचानक पहुंचे प्रधानमंत्री ने उनके परिजनों के साथ-साथ बस्ती के लोगों को भी आश्चर्यचकित कर दिया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मीरा कुमार के आवास पर पहुंचे।

इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी ने मीरा के परिवार और बस्ती के लोगों का हाल जाना. उन्होंने बच्चों को ऑटोग्राफ भी दिये. बच्चों के साथ एक सेल्फी.और उनसे बात करें. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देखकर हर कोई हैरान रह गया.

मीरा परिवार से पूछो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मीरा मांझी के परिवार से मिलने उनके आवास पहुंचे। बच्चों से बातचीत. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हालात का जायजा लिया. “योजना के तहत मुझे एक गैस सिलेंडर और एक घर मिला। मेरा घर वैसा नहीं है जैसा अभी है. बिना गैस सिलेंडर वाले चूल्हे पर खाना बनाने में जो समय लगता है, वह समय अब ​​मैं अपने बच्चों को दूंगी। पूरे शहर में 'मोदी, मोदी' के नारे गूंज उठे।

Share This Article