चाहे बी. प्राक ने दूसरी बार शादी की है. गायक ने क्या खुलासा किया?

Prakash Gupta
2 Min Read

बी प्राक बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय गायकों में से एक हैं। उनकी गायकी का एक अलग अंदाज है. हाल ही में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म एनिमल का गाना 'अगर तुम्हें हो गया कुछ, सारी दुनिया जला देंगे' काफी ट्रेंड में रहा।

लेकिन इन दिनों बी प्राक अपने गाने की वजह से नहीं बल्कि एक इंस्टाग्राम तस्वीर की वजह से सुर्खियों में हैं. जैसे ही तस्वीर सामने आई, इसने उनके प्रशंसकों को उन्माद में डाल दिया। आइये देखते हैं क्या है ये फोटो.

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें सिंगर अपने पार्टनर के साथ आग उगलते नजर आ रहे थे. जैसे ही तस्वीर सामने आई, प्रशंसक इस पर फिदा हो गए। इस फोटो को देखने के बाद उनके फैंस उनकी दूसरी शादी के बारे में बात करने लगे. तस्वीर पर खूब कमेंट्स आए.

एक यूजर ने उनसे उनकी दूसरी शादी के बारे में पूछा. जिसका जवाब देते हुए सिंगर ने कहा, ''अरे नहीं, ये पूजा मशहूर है. हमारी एक ही शादी है. और वह हमेशा वहाँ है. लोग इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं.

बी प्राक एक मशहूर सिंगर हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत हार्डी संधू के गाने 'सोच' से की थी। गाने को बी पराग ने कंपोज किया था. इसके बाद साल 2018 में उन्होंने 'मन भार्या' गाने से बतौर सिंगर अपने करियर की शुरुआत की। उन्होंने कई सुपरहिट गाने गाए हैं।

Share This Article