खेल / टेक्नोलॉजी

WhatsApp ने लॉन्च किए नया फीचर्स, ग्रुप वॉयस कॉल पर जुड़ सकते हैं 32 लोग WhatsApp launches new features, 32 people can join group voice calls

WhatsApp Update Features: इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप वॉट्सऐप अपने यूजर्स को अधिक से अधिक सुविधा देने के लिए आए दिन खुद को अपडेट करता रहता है और नए-नए फीचर्स लॉन्च करता रहता है. इस बार वॉट्सऐप ने कई ऐसे धांसू फीचर्स शुरू किए हैं जो यूजर्स को अलग ही अनुभव देंगे. वॉट्सऐप ने जो फीचर्स शुरू किए हैं उनमें कम्युनिटि्ज फीचर और ग्रुप कॉल में अधिक लोगों को जोड़ने की सुविधा दी गई है.

Meta के प्रमुख मार्क जुकरबर्ग (Mark Zukerburg) ने अपने फेसबुक पोस्ट (Facebook) में नए फीचर्स के बारे में जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि नए Communities Feature का ट्रायल शुरू कर दिया गया है. इससे सभी चैट ग्रुप को मैनेज करना और जानकारी ढूंढने में आसानी होगी.

कम्युनिटि्ज फीचर (WhatsApp Communities Feature)

मार्क जुकरबर्ग (Mark Zukerburg) ने अपनी पोस्ट में लिखा है, ”हम ऑनलाइन संवाद करने का तरीका बदल रहा है. हममें से अधिकांश लोग दिलचस्प सामग्री खोजने और अपडेट रहने के लिए सामाजिक नेटवर्क और फीड का उपयोग करते हैं. हम अगली पीढ़ी के निजी संदेश के निर्माण पर भी काम कर रहे हैं. गोपनीयता, सुरक्षा और सुरक्षा पर ध्यान केंद्रित करने के साथ, हमने वॉट्सऐप और मैसेंजर पर वीडियो चैट, वॉयस मैसेज, कहानियां और पेमेंट जैसे फीचर्स जोड़े हैं. ”

Related Articles

Back to top button