कि ब्रॉडबैंड क्या है! इस प्लान के साथ आपको 30 दिनों तक अनलिमिटेड डेटा मिलेगा

Prakash Gupta
2 Min Read

जियो एयरफाइबर प्लान: अगर आप डेली अनलिमिटेड डेटा का फायदा उठाना चाहते हैं और डेली लिमिट डेटा से छुटकारा पाना चाहते हैं तो इस सनक से छुटकारा पाने के लिए JioFiber एक बेहतरीन विकल्प है। अगर आप घर या ऑफिस में फ्री वाई-फाई लगवा सकते हैं तो इसके प्लान भी मात्र ₹399 प्रति माह पर शुरू हो गए हैं। आइए जानते हैं कि कैसे आप इसे फ्री में इंस्टॉल कर सकते हैं और जबरदस्त इंटरनेट स्पीड का फायदा उठा सकते हैं।

इसे निःशुल्क इंस्टॉल करें

अगर आप अपने घर या ऑफिस में फ्री में जियो फाइबर इंस्टॉल करना चाहते हैं तो आपको इसकी पोस्टपेड सर्विस का फायदा उठाना होगा। जिसमें 6 महीने तक एक साथ रिचार्ज कराना होगा और प्रीपेड यूजर्स से इंस्टॉलेशन के समय 1500 रुपये अतिरिक्त चार्ज किया जाएगा, जो कि इसकी एकमात्र और वाईफाई लागत के लिए सुरक्षा के रूप में लिया जाता है। यदि 6 महीने का रिचार्ज एक साथ किया जाता है तो पोस्टपेड प्लान के साथ कोई इंस्टॉलेशन शुल्क नहीं लिया जाता है।

इसकी शुरूआत मात्र ₹399 से होती है

वहीं, बतौर मंत्री आपको कंपनी ब्रॉडबैंड सर्विस के सब्सक्रिप्शन के लिए ज्यादा पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं है। क्योंकि आप प्लान एस को अलग-अलग पेमेंट के साथ 30 एमबीपीएस से लेकर 1 जीबीपीएस तक की स्पीड के साथ एक्टिवेट कर सकते हैं। लेकिन आप $399 वाले प्लान को 30 दिनों की वैधता के लिए सक्रिय कर सकते हैं। आपको लाभ और लाभ मिलेगा.

ध्यान देना

इस प्लान की कीमत में जीएसटी शामिल नहीं है। आपको 18% जीएसटी भी देना होगा. उदाहरण के तौर पर अगर आप हर महीने 399 रुपये का प्लान लेते हैं तो आपको जीएसटी समेत 471 रुपये खर्च करने होंगे।

Share This Article