Viral Video Of A Medical Staff In China Shows Buckets Of Sweat Pouring Down From PPE Kit

Viral Video Of A Medical Staff In China Shows Buckets Of Sweat Pouring Down From PPE Kit

[ad_1]

कोरोना वायरस महामारी ने बीते 6-7 महीनों में हमारे जीवन में डॉक्टरों और मेडिकलकर्मियों की अहमियत और उनकी मेहनत को एक बार फिर दुनिया के सामने पेश किया है. कोरोना से बुरी तरह प्रभावित दुनिया के हर देश में स्वास्थ्यकर्मी कई घंटों तक लगातार अपनी ड्यूटी कर रहे हैं और महामारी के खिलाफ जंग में सबसे आगे डटे हुए हैं. ऐसे में उन्हें कई तरह की परेशानियों का भी सामना करना पड़ रहा है, जिससे आम इंसान अंजान ही है.

कोरोना के खिलाफ अस्पतालों में निडर और निरंतर लोगों को बचाने की मुहिम में जुटे इन स्वास्थ्यकर्मियों की हालात की अलग-अलग तस्वीरें सामने आ रही हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसने लोगों को चौंका दिया है.

PPE किट से निकला ढ़ेर सारा पसीना

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक छोटी सी वीडियो क्लिप काफी शेयर की जा रही है, जिसमें एक स्वास्थ्यकर्मी अपना पीपीई किट हटाती हुई दिख रही है. उसके ये किट हटाने पर जो नजारा दिखा, वह बेहद हैरान करने वाला था.

यह स्वास्थ्यकर्मी अपनी शिफ्ट खत्म करने के बाद एक कुर्सी पर बैठी हुई नजर आई. इस दौरान जैसे ही उसने अपने पैर में लगाया हुआ प्लास्टिक का कवर हटाया, उस पर अचानक ढ़ेर सारा पसीना जमीन पर गिर गया. इसको देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वहां पर किसी ने पानी फैला दिया हो.

यह वीडियो चीन के शिनजियांग प्रांत की राजधानी उरुमकी का बताया जा रहा है, जो 8 अगस्त को फिल्माया गया है. इस वीडियो के सामने आने के बाद यह जमकर देखा जा रहा है और लोग इस पर हैरानी जताते हुए मेडिकलकर्मियों का शुक्रिया अदा कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें

Corona Vaccine Updates: फिलीपींस अक्टूबर में करेगा रूस की वैक्सीन के तीसरे चरण का मानव परीक्षण

Coronavirus: दुनियाभर में पिछले 24 घंटों में आए 2.72 लाख नए मामले, अबतक 7.53 लाख लोगों ने गंवाई जान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES