Viral Video: Donald Trump Supporter Tomi Lahren Calls US President Ullu

Viral Video: Donald Trump Supporter Tomi Lahren Calls US President Ullu


अमेरिकी कंजरवेटिव पॉलिटिकल कमेंटेटर और पूर्व टेलीविजन होस्ट टॉमी लॉरेन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो ने नेटिजंस को उन्हें ट्रोल करने का मौका दे दिया है. वीडियो में टॉमी लॉरेन, अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के भारतीय समर्थकों को संबोधित कर रही थीं. इसी दौरान उन्होंने एक भारी भूल कर दी.

लिबरल्स की आलोचना करने के लिए जानी जाने वाली टॉमी ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने भारतीय समर्थकों को धन्यवाद दिया और बताया कि कैसे डोनाल्ड ट्रम्प अमेरिका को फिर से महान बनाने जा रहे हैं. लेकिन इसी वीडियो में उन्होंने ट्रंप को ‘उल्लू’ कह दिया. जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा.

अपने वीडियो में टॉमी ने कहा कि ट्रम्प एक Owl की तरह बुद्धिमान हैं और फिर भारतीय प्रवासियों तक अपनी बात पहुंचाने के लिए इसका अनुवाद कर दिया. इसी दौरान उन्होंने ट्रंप को ‘उल्लू’ कहा.

 

बता दें कि इस दौरान टॉमी लॉरेन को यह जानकारी नहीं थी कि ‘उल्लू’ कहना एक तरह की इनसल्ट मानी जाती है. और आम बोलचाल की भाषा में किसी को मूर्ख बताने के लिए इसका उपयोग लोगों के द्वारा किया जाता है.

वीडियो में टॉमी को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “भारत में मेरे सभी अद्भुत प्रशंसकों को नमस्ते, मैं टॉमी लॉरेन ‘मेक अमेरिका ग्रेट अगेन’ एजेंडा और ‘कीप अमेरिका ग्रेट’ एजेंडा का समर्थन करने के लिए दोस्तों को धन्यवाद देना चाहती हूं. हम जानते हैं कि ट्रम्प अमेरिका को महान बनाए रखेंगे क्योंकि राष्ट्रपति ट्रम्प एक Owl की तरह बुद्धिमान हैं. जैसा कि आप लोग हिंदी में कहेंगे, मुझे आशा है कि मैं इस का उच्चारण कर रही हूं…. राष्ट्रपति ट्रम्प एक ‘उल्लू’ की तरह बुद्धिमान हैं.”

ये भी पढ़ें-

दुनियाभर में कल आए 2.39 लाख नए कोरोना मामले, सिर्फ 6 देशों में पांच लाख लोगों की गई जान

अमेरिका-ब्राजील में 3 लाख कोरोना मरीजों की मौत, 96 लाख संक्रमित, 24 घंटे में आए 87 हजार मामले

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES