VIDEO: दिनदहाड़े छात्रा की गोली मारकर हत्या: कांग्रेस विधायक के भाई ने मारी गोली…धर्म बदलवाना चाहता था, परिजनों ने की एनकाउंटर की मांग…..

VIDEO: दिनदहाड़े छात्रा की गोली मारकर हत्या: कांग्रेस विधायक के भाई ने मारी गोली…धर्म बदलवाना चाहता था, परिजनों ने की एनकाउंटर की मांग…..


नईदिल्ली 27 अक्टूबर 2020। एकतरफा प्यार में पड़े युवक ने सिटी बल्लभगढ़ थाना क्षेत्र में तृतीय वर्ष की छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी है। घटना को आरोपी ने अग्रवाल कॉलेज के ठीक सामने अंजाम दिया है। हत्या के बाद हमलावर अपने साथी के साथ कार में सवार होकर फरार हो गया। छात्रा का नाम निकिता तोमर है।

दरअसल घटना हरियाणा के बल्लभगढ़ थाना की है। सोमवार शाम को बदमाशों ने दिनदहाड़े एक छात्रा को अगवा करने की कोशिश की, जब लड़की ने विरोध किया तो उसे गोली मार दी। पुलिस ने 20 घंटे बाद एक आरोपी को दबोच लिया, लेकिन दूसरा अब भी फरार है। पीड़ित परिवार में गम का माहौल है, तो गुस्सा भी है। परिवार धरने पर बैठा है और इंसाफ की मांग कर रहा है।

क्या है पूरा मामला
निकिता तोमर, बीकॉम फाइनल ईयर की छात्रा थी और सोमवार शाम को बल्लभगढ़ के अग्रवाल कॉलेज में एग्जाम देने आई थी। जब वह एग्जाम देने के बाद बाहर निकली तो आई-20 कार में सवार एक युवक ने उसको गाड़ी में जबरदस्ती बैठाने की कोशिश की। लड़की ने बैठने से इनकार किया तो आरोपी उसे गोली मारकर फरार हो गए।

छात्रा के पिता मूलचंद तोमर मूलरूप से यूपी के हापुड़ निवासी हैं, लेकिन लंबे समय से यहां सेक्टर-23 के पास रिहायशी सोसायटी में रहते हैं। उनके मुताबिक रोजका मेव निवासी तौफिक नाम का युवक 12वीं कक्षा तक निकिता के साथ पढ़ा था। वह उस पर दोस्ती के लिए दबाव डालता था, मगर उसने इसके लिए साफ इनकार कर दिया था। उसने साल 2018 में आरोपित ने छात्रा का अपहरण भी किया था, मगर तब लोकलाज के चलते परिवार ने समझौता कर लिया था। पुलिस ने छात्रा के भाई नवीन की शिकायत पर तौफिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

वहीं निकिता के भाई प्रवीण तोमर का कहना है कि हमारी बहन अगर दूसरे समुदाय की होती तो उसे तुरंत न्याय मिलता लेकिन ऐसा नहीं है। हम उसका शव तब तक नहीं लेंगे जब तक कि आरोपियों को सजा नहीं मिल जाती। हमारी बहन को न्याय दिलाने के लिए समुदाय का एक-एक व्यक्ति गुहार लगाएगा। हम चाहते हैं कि आरोपियों को तुरंत फांसी की सजा दी जाए या उनका एनकाउंटर किया जाए।

तौसीफ के दादा कबीर अहमद पूर्व विधायक हैं। चचेरा भाई आफताब आलम इस समय मेवात जिले की नूंह सीट से कांग्रेस विधायक हैं। आफताब के पिता खुर्शीद अहमद हरियाणा सरकार में मंत्री रह चुके हैं। तौसीफ का सगा चाचा जावेद अहमद इस बार सोहना विधानसभा से बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES