VIDEO : केबीसी के हॉट सीट पर फुलबासन यादव आयेंगी नजर…..रेणुका के साथ खेलेंगी कौन बनेगा करोड़पति….पदमश्री की बातों ने महानायक को भी बनाया मुरीद… देखें वीडियो

VIDEO : केबीसी के हॉट सीट पर फुलबासन यादव आयेंगी नजर…..रेणुका के साथ खेलेंगी कौन बनेगा करोड़पति….पदमश्री की बातों ने महानायक को भी बनाया मुरीद… देखें वीडियो


रायपुर 21 अक्टूबर 2020। ….पत्थर से किसी कुत्ते को फेंककर मारो, तो वो कुत्ता भाग जायेगा…उसी पत्थर से किसी बिल्ली को मारो, तो वो भी भाग जायेगी….लेकिन अगर वही पत्थर किसी मधुमक्खी के छत्ते में मारकर देखो तो …….वो हमला कर देगी, यही हमारे संगठन की ताकत है….केबीसी के हॉट सीट पर जब अमिताभ बच्चन के सामने पद्मश्री सम्मान विजेता फूलबासन यादव बैठी, तो इन बातों से महानायक को भी चकित कर दिया। फूलबासन के इन्ही बातों को सुनकर बिग बी को बोलना पड़ गया कि इतना सारा ज्ञान आपको आ कहां से गया…।

चर्चित शो “कौन बनेगा करोड़पति” के शास एपिसोड कर्मवीर में इस सप्ताह  अभिनेत्री रेणुका शहाणे के साथ फूलवासन यादव मौजूद रहेंगी।  23 अक्टूबर को केबीसी के कर्मवीर स्पेशल शो में फूलबासन ने रेणुका के साथ हॉट सीट पर बैठकर महिलाओं और महिला सशक्तिकरण से जुड़ी कई प्रेरक बातें कही। फूलबासन वह शख्सीयत हैं जिन्होंने महिला कर्मवीरों की फौज खड़ी की, नशे के खिलाफ मुहिम चलाई और आज अपने साथ जुड़ी सैकड़ों महिलाओं की जिंदगी बेहतर बनाने के लिए काम कर रही हैं। केबीसी के एपिसोड में बहुत कुछ खास होगा। यहां फूलबासन और रेणुका के साथ ऑडियंस के रूप में छत्तीसगढ़ की बहुत सी कर्मयोगी महिलाएं भी शामिल होंगी।

 

आपको बता दें कि ये एपिसोड कुछ दिन पहले ही मुंबई में शूट हुआ है, जिसके बाद इस सप्ताह शुक्रवार को इसका प्रसारण होगा। सोनी चैनल ने इस प्रोग्राम का प्रोंमो भी जारी कर दिया है।  अमिताभ बच्चन के सामने जब फूलबासन देवी ने अपनी जिंदगी से जुड़ी दर्दभारी कहानी बतायी तो रेणुका शाहणे की आंखें भी नम हो गयी । प्रोग्राम के दौरान ओडियंस के तौर पर फूलबासन यादव के साथ काम करने वाली काफी सारी कर्मवीर महिलाएं भी मौजूद थी। फूलबासन ने कहा. गांव की मिट्टी फेंकनें वाली महिला, गोबर उठाने वाली महिला..बोलना तो नहीं आता, लेकिन कर्म करना आता है। महिलाओं को कैसे जिंदगी जीना चाहिए, वह आता है।

अमिताभ बच्चन फूलबासन यादव की बातों और प्रेरणा को सुनकर काफी प्रभावित हुए और उन्होंने कहा कि आपकी बातों को जितनी भी महिलाएं सुन रही है उन्हें आत्मनिर्भर बनने की प्रेरणा मिलेगी और वो अपने पैर पर खड़ी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES