[prisna-google-website-translator]
world

US President Donald Trump Sister Maryanne Trump Barry Calls His Brother Lier & Cruel | अमेरिकाः ट्रंप पर बहन ने लगाए गंभीर आरोप, राष्ट्रपति को बताया

वॉशिंगटनः अमेरिका में इस साल होने वाले राष्ट्रपति चुनाव को लेकर सरगर्मी बढ़ने लगी है. नवंबर में होने वाले चुनाव में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप दूसरे कार्यकाल के लिए दावेदारी पेश करेंगे, लेकिन मौजूदा हालात में पहले से ही कई चुनौतियों का सामना कर रहे ट्रंप को लेकर एक ऐसा बयान आया है, जिसने उनके विरोधियों को हमलावरल होने का मौका दिया है.

मैरियन का सीक्रेट ऑडियो जारी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, राष्ट्रपति ट्रंप की बहन मैरियन ट्रंप बैरी ने अपने भाई को निर्दयी और झूठा बताया है और साथ ही कहा है कि उन पर भरोसा नहीं किया जा सकता.

असल में, मैरियन ने ये बयान सार्वजनिक तौर पर नहीं दिया बल्कि उनकी एक निजी बातचीत का गुपचुप तरीके से बनाया गया ऑडियो टेप शनिवार को सार्वजनिक कर दिया गया, जिसमें वह अपने भाई को लेकर ये बातें बोलती हुई सुनीं गईं.

ट्रंप की बहन से पहले भी उनके कई पूर्व साथी भी ट्रंप पर अलग-अलग तरह के आरोप लगा चुके हैं, लेकिन राष्ट्रपति के इतने करीब किसी शख्स की ओर से इस तरह के शब्द पहली बार सुनने को मिले हैं.

‘झूठ, पाखंड और निर्दयी ट्रंप’

अमेरिका के मशहूर अखबार वॉशिंगटन पोस्ट को मिली मैरियन की रिकॉर्डिंग में वह अपने भाई के बारे में कहती हैं, “वह सिर्फ अपने आधार (समर्थकों से) से अपील करना चाहता है. उनके कोई सिद्धांत नहीं हैं. एक भी नहीं. हे ईश्वर, उनके वह ट्वीट और झूठ.”

दरअसल ये ट्वीट, राष्ट्रपति ट्रंप की भतीजी मैरी ट्रंप ने मैरियन से बातचीत के दौरान बनाए थे. मैरी के बनाए इन टेपों को सार्वजनिक होने से रोकने के लिए ट्रंप के छोटे भाई रॉबर्ट ट्रंप ने अदालत का रुख किया था, लेकिन वहां से उन्हें कोई राहत नहीं मिली थी. रॉबर्ट ट्रंप का हाल ही में निधन हो गया था.

इसी रिकॉर्डिंग के एक हिस्से में मैरियन भतीजी मैरी से कहती हैं, “यह सिर्फ पाखंड है. ये पाखंड और निर्दयता. डोनाल्ड निर्दयी है.”

हालांकि, इस रिकॉर्डिंग के सामने आने के बाद अभी तक राष्ट्रपति ट्रंप या व्हाइट हाउस की ओर से इस मामले पर कोई सफाई जारी नहीं की गई है.

ये भी पढ़ें

कोरोना की लड़ाई में भारत से पिछड़ा अमेरिका, 1.80 लाख मौत के बाद अब प्लाज्मा थेरेपी से इलाज को दी मंजूरी

मौलाना का दावा- कोरोना वैक्सीन में लगी है चिप, मुस्लिम धर्मगुरुओं ने की कार्रवाई की मांग

Live Share Market

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker