टॉप न्यूज़

मुख्यमंत्री बघेल के बयान पर TS बाबा का पलटवार, कहा- सवाल मेरे चाहने का नहीं, वहां की जनता का है

गरियाबंद: छत्तीसगढ़ में एक बार फिर से सियासत तेज होती जा रही है। हसदेव अरण्य के बचाव में ग्रामीणों, विपक्ष के नेताओं के साथ ही अब स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव भी मैदान में उतर गए है। उन्होंने सोमवार को ग्रामीणों से मिलकर उनके विरोध का समर्थन किया। वहीं स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा था कि यदी स्वास्थ्य मंत्री नहीं चाहते की हसदेव के पेड़ नहीं कटे तो वहां पेड़ क्या एक डंगाली भी नहीं कटेगी।

मुख्यमंत्री के बयान पर चुटकी लेते हुए टीएस ने कहा कि प्रश्न मेरे चाहने का नहीं है, सवाल वहां की जनता का है, मेरी क्या राय है एक पृथक चीज है, मेरी राय खदान के लिए पेड़ न कटने की भी हो सकती है, प्रश्न मेरी बातों का नहीं होना चाहिए, जनता जो चाहती है वही होना चाहिए।

Sach News Desk

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है। इसकी प्रतिबद्ध ऑनलाइन संपादकीय टीम हर रोज विशेष और विस्तृत कंटेंट देती है। हमारी यह साइट 24 घंटे अपडेट होती है, जिससे हर बड़ी घटना तत्काल पाठकों तक पहुंच सके। पाठक भी अपनी रचनाये या आस-पास घटित घटनाये अथवा अन्य प्रकाशन योग्य सामग्री ईमेल पर भेज सकते है, जिन्हें तत्काल प्रकाशित किया जायेगा !

Related Articles

Check Also
Close
Back to top button