अगले हफ्ते खुलेगा तीन IPO, यहां देखें प्राइस बैंड, लिस्टिंग डेट

IPO Next Week: पिछले कुछ महीनों में आए IPO ने निवेशकों को काफी फायदा पहुंचाया है। यहां तक कि कुछ आईपीओ सूचीबद्ध होने के दिन ही लोगों के पैसे को दोगुना कर देते हैं। यदि आप हमेशा आईपीओ के अवसरों की तलाश करते हैं, तो अगले सप्ताह 3 आईपीओ सदस्यता के लिए खुल रहे हैं।

फ्लाई स्टूडियो, ऋषभ इंस्ट्रूमेंट्स और मोनो फार्माकेर के आईपीओ अगले सप्ताह खुलने वाले हैं।

ऋषभ इंस्ट्रूमेंट्स का आईपीओ
ऋषभ इंस्ट्रूमेंट्स का आईपीओ, एक कंपनी जो ऊर्जा दक्षता समाधान प्रदान करती है, बुधवार यानी i.e पर सदस्यता के लिए खुलेगी। 30 अगस्त। आईपीओ का प्राइस बैंड 418-441 रुपये है। कंपनी के शेयर बीएसई और एनएसई दोनों स्टॉक एक्सचेंजों पर सूचीबद्ध होंगे। कंपनी के शेयर 11 सितंबर को एक्सचेंज में सूचीबद्ध हो सकते हैं।

मोनो फार्माकेर का आईपीओ
मोनो फार्माकेर का आईपीओ सोमवार, 28 अगस्त को सब्सक्रिप्शन के लिए खुलेगा। आईपीओ 5300000 इक्विटी शेयरों का एक नया निर्गम है। मोनो फार्माकेर का आईपीओ 26-28 रुपये पर तय किया गया है। इन शेयरों के गुरुवार, 7 सितंबर को एनएसई एसएमई एक्सचेंज में सूचीबद्ध होने की संभावना है।

सीपीएस शेपर्स का आईपीओ
सीपीएस शेपर्स का आईपीओ मंगलवार, 29 अगस्त को सब्सक्रिप्शन के लिए खुलेगा। कपड़ा कंपनी सार्वजनिक पेशकश के माध्यम से 11.10 करोड़ रुपये जुटाने की प्रक्रिया में है। आईपीओ का ऑफर प्राइस 185 रुपये प्रति शेयर है। आईपीओ 31 अगस्त को बंद होगा।