यह Tata NANO का ऑफ-रोडिंग अवतार है

Prakash Gupta
2 Min Read

आज AI के इस युग में कई तस्वीरें इंटरनेट पर घूमने लगती हैं। कई बार देखा गया है कि राम जी की AI-जनरेटेड बचपन की तस्वीर वायरल हो रही है. वहीं यूजर्स इसे राम के बचपन का अवतार बताकर भी शेयर करते हैं. रतन टाटा की ड्रीम कार नैनो की ऑफ-रोडिंग की एक एआई-जनरेटेड छवि इंटरनेट पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में टाटा नैनो को एक अलग अवतार में ऑफ-रोडिंग करते हुए देखा जा सकता है।

टाटा नैनो की ऑफ-रोडिंग की इस एआई जनित छवि को देखकर आप रोमांचित हो जाएंगे। कार बहुत अच्छी लग रही है. इस छोटी कार में बड़े ऑफ-रोड टायर और ग्रिल लगे हैं, जो शायद टाटा नैनो में संभव नहीं है। हालाँकि, यह तस्वीर नकली है। एआई के युग में, आप कुछ भी बना सकते हैं जिसकी आप कल्पना कर सकते हैं। लेकिन लोग नैनो के बारे में इस कल्पना पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं.

हाल ही में, महिंद्रा थार और टाटा नैनो के बीच टक्कर हुई थी जिसमें ऑफ-रोडिंग एसयूवी पलट गई थी और यह घटना ऑनलाइन खबरों में है। हादसा छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के पद्मनाभपुर मिनी स्टेडियम के पास हुआ और वहां मौजूद लोगों के मुताबिक, थार एक चौराहे को पार कर रही थी, तभी नैनो ने उसे साइड से टक्कर मार दी, जिससे थार पलट गई. सौभाग्य से घटना में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा।

Share This Article