टॉप न्यूज़

रायपुर में चोरी : बेटी और बेटे की शादी से पहले लुट गया किसान Theft in Raipur: Farmer robbed before marriage of daughter and son

राय़पुर : राजधानी में चोरों ने किसान के घर में धावा बोल दिया. उसके घर से 12 लाख रुपये लेकर फरार हो गए. अब वर्तमान समय में ग्रामीण क्षेत्रों में निश्चित होकर सोना भी अब चोरों के लिए आसानी से वारदात को अंजाम देने वाला साबित हो रहा है. बीती रात अकोली गांव में एक परिवार सोता रहा और चोर दरवाजे में छेद कर कुंडी खोलकर 12 लाख की चोरी कर रफूचक्कर हो गए.

जानकारी के मुताबिक आकोली निवासी सुरेश वर्मा अपने बेटे की 11 मई को होने वाली शादी की तैयारियों में जुटे थे. एक बेटी है, उसकी भी शादी करने की तैयारी थी. पैसे से किसान सुरेश वर्मा रोज की तरह बीती रात भी सपरिवार सोये हुए थे.

अकोली के वार्ड क्रमांक 3 निवासी सुरेश वर्मा ने बताया कि रात 1 से 1:30 के तकरीबन वह रात में उठे थे, लेकिन कुछ हलचल नजर नहीं आई. जब वह सुबह 4:30 बजे के आसपास उठे तो उन्हें चोरी का एहसास हुआ.

दरवाजा खुला मिला, सामान बिखरे पड़े नजर आए, जिससे प्रार्थी को कुछ अनहोनी होने की भनक लगी. उसने देखा कि घर पर चोरी हो गई है. प्रार्थी आसपास के परिचित को फोन कर बुलाया.

वहीं प्रार्थी ने अपने पुत्र और पुत्री के लिए शादी के लिए गहने और कुछ नगदी समान घर पर रखे थे, जिसे चोरों ने बड़ी चालाकी से दरवाजे पर छेद कर हाथ साफ कर दिया.

साथ ही साथ गांव के ही प्रदीप शर्मा के मकान पर भी चोरों ने हाथ साफ करने की नियत से घुसे थे, लेकिन रूम मालिक के हिसाब से वहां पर किसी भी प्रकार का सामान गायब नहीं मिला.

मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई. वहीं पुलिस प्रशासन फॉरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वायड की टीम मौके पर जांच के लिए पहुंची हुई थी. पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है.

Related Articles

Back to top button