The Tiger 3: ओटीटी वर्जन में होंगे टाइगर-3 के कई अनकट सीन, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

Prakash Gupta
2 Min Read

टाइगर 3 टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है और इसमें सलमान खान और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में हैं। अब रिलीज के 1 महीने बाद इसे नियमानुसार इसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा और खबर सामने आ रही है कि इसके ओटीटी वर्जन में सलमान और कैटरीना के बीच कई अनकट सीन भी दिखाए जाएंगे जो बड़े पर्दे पर नहीं दिखाए गए .

बॉक्स ऑफिस पर कमाई: टाइगर 3 में सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में थे. फिल्म के एक्शन सीक्वेंस को भी काफी पसंद किया गया। टाइगर 3 को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता मिली थी। वर्ल्ड वाइड टाइगर 3 ने 500 करोड़ की कमाई कर ली है और अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी धमाल मचाने की तैयारी में है.

टाइगर 3 ओटीटी पर रिलीज होगी

टाइगर 3 का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया था और इसमें इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में थे। सूत्रों के मुताबिक, सलमान खान की टाइगर 3 ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने की संभावना है। हालांकि, फिल्म के मेकर्स की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. लेकिन पूरी उम्मीद है कि अनकट सीन के साथ या फिल्म को अमेज़न प्राइम पर देखा जा सकेगा.

फिल्म में आशुतोष राणा, विशाल जेठवा और रिद्धि डोगरा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म में शाहरुख खान और ऋतिक रोशन भी थे। शाहरुख खान और सलमान खान की केमिस्ट्री को पठान और टाइगर के बीच की केमिस्ट्री माना जा रहा है। वहीं ऋतिक रोशन के कैदियों ने भी दूल्हे और टाइगर का एंगल दिया है.

Share This Article