लीक हो गई है 'मिर्जापुर 3' की कहानी; इस बार मुन्ना भैया और माधुरी भाभी रौद्र रूप में नजर आएंगे

Prakash Gupta
2 Min Read

मिर्ज़ापुर 3 की कहानी का खुलासा: मिर्ज़ापुर का पहला सीज़न 2018 में रिलीज़ हुआ था। सीरीज़ को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। फिल्म में पंकज त्रिपाठी ने कालीन भैया का किरदार निभाया है। पहले सीज़न की सफलता के बाद इस सीरीज़ का दूसरा सीज़न भी आया।

इसे दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। अब मिर्ज़ापुर का तीसरा सीज़न लोगों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फैंस मिर्ज़ापुर 3 की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

मिर्ज़ापुर 3 की स्टारकास्ट क्या है?

अगर आपने दूसरा सीजन देखा है तो आपको पता होगा कि दूसरे सीजन में कालीन भैया के बेटे मुन्ना की मौत हो जाती है. इस सीजन में मुन्ना भैया की पत्नी अपने पति की मौत का बदला गुड्डु पंडित और गोलू गुप्ता से लेगी।

इस सीजन में मुन्ना भैया की पत्नी माधुरी (ईशा तलवार) किलर अवतार में नजर आएंगी। माधुरी अपने ससुर कालीन भैया से सत्ता के लिए लड़ेंगी. वह भी गुड्डु और गोलू के साथ अपने पति की मौत का बदला लेती नजर आएंगी। आपको बता दें कि 'मिर्जापुर 3' की शूटिंग पूरी हो चुकी है। सीरीज रिलीज के लिए तैयार है.

कब रिलीज होगी मिर्ज़ापुर 3?

रिपोर्ट्स की मानें तो मिर्ज़ापुर 3 जून 2024 में रिलीज़ होगी। मिर्ज़ापुर का पहला सीज़न 2018 में रिलीज़ हुआ था। सीरीज़ में पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, दिव्येंदु शर्मा, विक्रांत मैसी, रसिका दुग्गल, श्वेता त्रिपाठी और हर्षिता गौर हैं। . इस सीरीज का दूसरा सीजन भी सुपर-डुपर हिट रहा था. अब लोग तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मिर्ज़ापुर का तीसरा सीज़न जून 2024 में रिलीज़ होने की उम्मीद है।

Share This Article