छत्तीसगढ़ की खबरे

राजधानी में चाकूबाजी की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है

रायपुर। राजधानी में चाकूबाजी की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है. बीती रात संतोषी नगर में चाकूबाजी की घटना में एक 20 वर्षीय युवक की मौत हो गई. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया है.

जानकारी के अनुसार, राजधानी के संतोषी नगर इलाके में गुड्डा होटल के सामने चाकूबाजी की घटना हुई, जिसमें अज्ञात हमलावर ने डुंडा स्थित अवीवा ग्रीन सिटी निवासी 20 वर्षीय मोहम्मद अमान खान को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया. टिकरापारा थाना क्षेत्र में हुई घटना की जांच में पुलिस जुट गई है.

वहीं न्यायधानी बिलासपुर में स्कार्फ निकालने से मना करने पर युवक पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया. घटना में गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए सिम्स में भर्ती किया गया है. सिविल लाइन थाना क्षेत्र की कंपनी गार्डन में घटी घटना पर पुलिस ने वारदात में शामिल चार नाबालिगों को गिरफ्तार किया है.

बीते 7 दिनों में हत्या की चौथी वारदात

संतोषी नगर इलाके में हुई इस हत्या के पहले रायपुर में बीते 7 दिनों में मर्डर की और 3 वारदातें हो चुकी है( यानी कि बीते 7 दिनों में हत्या की 4 वारदातें।

पहला मामला अभनपुर के गातापारा गांव का है। पुलिस के मुताबिक यहां रहने वाला हरीश यादव इलाके का निगरानीशुदा बदमाश था। इस इलाके के दूसरे बदमाशों ने उसे घेर लिया। इनमें राजू बंजारे का गैंग शामिल था। राजू बंजारा की गैंग ने हरीश को पुराने झगड़े का बदला लेने की नीयत से चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी थी। राजू और उसके साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

दूसरी घटना अभनपुर की है ना एक किराना व्यवसाई को घर में घुसकर किसी ने लोहे की भारी-भरकम चीज से हमला करके मौत के घाट उतार दिया था अब तक हमलावर पकड़ा नहीं गया है।

पिछले सप्ताह अभनपुर में ही एस कुमार नाम के युवक ने अपनी प्रेमिका सुमन साहू का चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी थी उसे शक था कि उसकी गर्लफ्रेंड किसी और से प्यार करती है इस मामले में लड़की का आशिक गिरफ्तार कर लिया गया था।

Sach News Desk

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है। इसकी प्रतिबद्ध ऑनलाइन संपादकीय टीम हर रोज विशेष और विस्तृत कंटेंट देती है। हमारी यह साइट 24 घंटे अपडेट होती है, जिससे हर बड़ी घटना तत्काल पाठकों तक पहुंच सके। पाठक भी अपनी रचनाये या आस-पास घटित घटनाये अथवा अन्य प्रकाशन योग्य सामग्री ईमेल पर भेज सकते है, जिन्हें तत्काल प्रकाशित किया जायेगा !

Related Articles