कंपनी ने आपके पुराने स्कूटर को नए ई-वाहन से बदलने के लिए एक्सचेंज ऑफर लॉन्च किया है।

Prakash Gupta
3 Min Read

प्योर स्कूटर ने हाल ही में एक्सचेंज ऑफर लॉन्च किया है। यह ऑफर कंपनी ने ICE (इंटरनल कम्बशन व्हीकल) या इलेक्ट्रिक वाहन को शुद्ध EV से बदलने पर शुरू किया है। इस प्रोग्राम को ग्राहकों से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. अब तक 1,000 से अधिक ग्राहकों ने साइन अप किया है। प्योर ईवी ने इस पहल के माध्यम से देश में 10 करोड़ से अधिक आईसीई दोपहिया वाहनों के बाजार को लक्षित किया है।

कंपनी द्वारा शुरू किए गए एक्सचेंज कैंप में अगर किसी व्यक्ति ने पेट्रोल या ईवी वाहन लिया है तो प्योर ईवी डीलर तुरंत उसका मूल्यांकन करते हैं और बदले में दिए गए नए प्योर ईवी स्कूटर की खरीद से उसकी राशि काट ली जाती है। इससे ईएमआई या डाउन पेमेंट की राशि कम हो जाती है। इसके अलावा कंपनी नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्प भी दे रही है।

प्योर ईवी द्वारा चलाए जा रहे इस एक्सचेंज कैंप के तहत आपको वाहन की स्थिति के अनुसार अधिकतम ₹38000 तक का प्रोत्साहन दिया जा रहा है। यह ऑफर कंपनी ने दशहरा और दिवाली के मौके पर लॉन्च किया था, जिसमें बड़ी सफलता के बाद अब इसे पोंगल और पड़वा त्योहारों के दौरान भी जारी रखा जा सकता है।

यह कंपनी का टॉप मॉडल है।

प्योर ईवी का टॉप-ऑफ़-द-लाइन मॉडल ePluto 7G Max है, जिसकी कीमत 1,14,999 रुपये है। यह एक रेट्रो-थीम वाला ईवी स्कूटर है जो आपकी पुरानी यादों को ताज़ा कर देगा। कंपनी का दावा है कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको सिंगल चार्ज में 210 किलोमीटर की रेंज देगा। कीमत के मामले में यह अपने सेगमेंट का सबसे पावरफुल स्कूटर बताया जा रहा है। यह 3.5 kWh लिथियम-आयन बैटरी द्वारा संचालित है। यह 3.21 बीएचपी उत्पन्न करता है।

यह डाउनहिल, हिल-स्टार्ट असिस्ट, रिवर्स मोड, कॉस्टिंग क्षेत्र और लंबी बैटरी लाइफ के लिए एआई-सक्षम बैटरी सिस्टम के साथ आता है। ePluto 7G Max चार रंग विकल्पों में आता है – रेड, ग्रे, मैट ब्लैक और व्हाइट। इसमें एलईडी लाइटिंग और पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी है। इसमें रिवर्स मोड और पार्किंग असिस्ट सिस्टम भी है और यह स्मार्ट रीजेनरेटिव तकनीक से लैस है।

Share This Article