सिर्फ 20,000 रुपये की डाउनपेमेंट पर घर ले जाएं हीरो स्प्लेंडर, जानिए कितनी बनेगी EMI

Prakash Gupta
2 Min Read

हीरो स्प्लेंडर प्लस: अगर आप भी नए साल में अपने लिए दोपहिया वाहन खरीदने की सोच रहे हैं तो किफायती और बजट दोपहिया वाहनों में हीरो स्प्लेंडर प्लस का नाम सबसे पहले आता है। हीरो की यह बाइक पूरे देश में खास पहचान बना चुकी है। अगर आप भी देश की इस लोकप्रिय बाइक को किश्तों में खरीदना चाहते हैं तो हम आपके लिए फुल मंथली ईएमआई प्लान लेकर आए हैं। आइए और जानें…

हीरो स्प्लेंडर प्लस के लिए ईएमआई योजना

हीरो स्प्लेंडर+ की कीमत 90,579 रुपये, एक्स-शोरूम (दिल्ली) है। अगर आप इस मशहूर बाइक को खरीदने के लिए डाउन पेमेंट के तौर पर 20,000 रुपये जमा करते हैं तो आपको 70,000 रुपये का फाइनेंस कराना होगा। तो अगर आप बची हुई रकम पर 36 महीने यानी 3 साल के लिए 10% की ब्याज दर पर लोन लेते हैं तो आपको इसके लिए हर महीने 2,548 रुपये चुकाने होंगे।

इस तरह हीरो कंपनी की स्प्लेंडर प्लस बाइक आपको ब्याज सहित 1.11 लाख रुपये में मिल जाती है। लेकिन आपको यह ध्यान रखना होगा कि यह राशि आपके नजदीकी डीलरशिप से थोड़ी कम या ज्यादा हो सकती है। बाइक खरीदने से पहले आपको उसके बारे में सबकुछ जानना जरूरी है।

माइलेज के मामले में यह शानदार है

हीरो स्प्लेंडर प्लस भारतीय बाजार में सबसे पावरफुल बाइक में से एक है। मोटरसाइकिल 97.2 सीसी इंजन द्वारा संचालित है। यह इंजन 4-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है। बाइक 60 किमी/लीटर का माइलेज देती है। इसकी फ्यूल टैंक क्षमता 9.8-लीटर है। बाइक में एनालॉग इंस्ट्रूमेंट कंसोल, स्पीडोमीटर और ओडोमीटर भी मिलता है।

Share This Article