फ्लाइट में अजीबोगरीब घटनाएं: सामान मिलने में देरी पर यात्री ने एयरपोर्ट पर शख्स को दी धमकी

Prakash Gupta
2 Min Read

फ्लाइट में अजीबोगरीब घटनाएं: फ्लाइट और यात्रियों के उपद्रव की खबरें तो आए दिन सामने आती रहती हैं, लेकिन अब एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे पढ़कर आप जरूर हैरान रह जाएंगे. दरअसल, एयरपोर्ट पर जब एक यात्री को अपना सामान मिलने में देर हो गई तो उसने स्टाफ को धमकी दी कि अगर उसका सामान जल्दी नहीं पहुंचाया गया तो वह वहीं शौच कर देगा।

घटना लंदन गैटविक एयरपोर्ट की है, जहां एक यात्री विमान से उतरने के बाद अपने सामान का इंतजार कर रहा था लेकिन थोड़ी देर बाद वह अपना आपा खो बैठा और सामान पहुंचाने के लिए चिल्लाने लगा. जब उसे जवाब नहीं मिला तो वह कन्वेयर बेल्ट पर चढ़ गया और हंगामा करने लगा. वह भेजने वालों से बात करना चाहता था ताकि उसका माल पहले भेजा जा सके।

मैं यहां शौचालय बनवाऊंगा.

हालाँकि, जब उन्हें कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली तो उन्होंने कहा, “हम इंतज़ार कर रहे हैं! अगर तुमने मुझे जल्द ही मेरी चीजें नहीं दीं तो मैं ऐसा काम करूंगी, जो अच्छा नहीं लगेगा। उन्होंने ये बात धमकी के तहत कही. उसने कुछ देर इंतजार किया और जब उससे रहा नहीं गया तो उसने कहा कि अब अगर मेरा सामान नहीं आया तो मैं यहीं शौच कर लूंगा.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीब 20 मिनट के इंतजार के बाद उन्हें सामान वापस मिल गया। उसे यह देखकर ख़ुशी हुई कि उसका सामान अन्य यात्रियों की तुलना में सबसे आगे रखा गया था। वह सामान देखकर खुश होकर बोला, एक नंबर! फिर वह अपना सामान लेकर चला गया। उन्होंने कहा कि उस पर कोई कार्रवाई नहीं की गयी है.

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब इस तरह की घटनाएं सामने आई हों, इससे पहले एक महिला यात्री को स्टाफ ने टॉयलेट जाने से रोक दिया था जब वह जहाज की गैलरी में पेंट और टॉयलेट हटाने की धमकी देने लगी थी। काफी समझाइश के बाद मामला शांत हुआ.

Share This Article