SSR Case Kangana Ranaut Said No Mumbai Security On Ram Kadam Request | कंगना रनौत बोलीं

SSR Case Kangana Ranaut Said No Mumbai Security On Ram Kadam Request | कंगना रनौत बोलीं

[ad_1]

मुंबई: बॉलीवुड से ड्रग्स कनेक्शन को लेकर कई बातें अभिनेत्री कंगना रनौत ने कही हैं. कंगना ने कहा कि उन्हें कई नाम पता है जिनका ड्रग्स कनेक्शन है. इस बयान के बाद बीजेपी के नेता राम कदम ने कंगना रनौत के लिए सुरक्षा की मांग की थी. इस पर अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें मुंबई पुलिस की सुरक्षा नहीं चाहिए. उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश सरकार या केंद्र सरकार सुरक्षा दे सकती है. कंगना ने कहा कि मूवी माफिया से ज्यादा मुंबई पुलिस से डर लगता है.

बीजेपी नेता राम कदम ने महाराष्ट्र की सरकार से ये मांग की थी कि कंगना को सुरक्षा दी जाए. उन्होंने कहा था, “सौ घंटे और चार दिन से ज्यादा हो गए हैं कंगना रनौत बॉलीवुड-ड्रग्स माफिया के सांठगांठ का पर्दाफाश करने के लिए तैयार है लेकिन उन्हें सुरक्षा की जरूरत है. दुर्भाग्य से महाराष्ट्र सरकार ने अभी तक कोई सुरक्षा नहीं दी है.”

इसके जवाब में कंगना ने कहा, “सर आपकी चिंता के लिए धन्यवाद. मुझे मुंबई में मूवी माफिया से ज्यादा मुंबई पुलिस से डर है. मैं हिमाचल प्रदेश सरकार या सीधे केंद्र से सुरक्षा चाहूंगी.कृपया मुंबई पुलिस नहीं.”

कंगना के ट्वीट का राम कदम ने दिया जवाब

इसके बाद राम कदम ने अभिनेत्री के ट्वीट का जवाब दिया. उन्होंने कहा, “आपके हिम्मत को सलाम.  विनम्रतापूर्वक कहना चाहूंगा कि मुंबई पुलिस बहुत ही कुशल है लेकिन यह महाराष्ट्र सरकार का रुखापन है जो उनकी छवि को प्रभावित कर रही है. इस सरकार के स्वार्थ ने मुंबई पुलिस के गौरवशाली अतीत को खत्म कर दिया है.”

पहली बार कैमरे पर दिखा गौरव आर्या, कहा- मैं सुशांत से कभी नहीं मिला, रिया से 2017 में हुई थी मुलाकात 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES