SSR Case CBI Grilled Rhea Chakraborty On 2nd Day Of Interrogation Asked Some Tough Questions ANN

SSR Case CBI Grilled Rhea Chakraborty On 2nd Day Of Interrogation Asked Some Tough Questions ANN

[ad_1]

मुंबईः सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई जांच का सामना कर रही मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से 2 दिनों में एजेंसी ने कई कड़े सवाल किए हैं. लगातार दो दिन की पूछताछ के बाद भी सीबीआई को संतुष्टि नहीं मिली और एजेंसी ने रिया को लगातार तीसरे दिन की पूछताछ के लिए बुलाया. फिलहाल रिया से पूछताछ जारी है.

सीबीआई ने शनिवार को लगातार दूसरे दिन रिया से पूछताछ की. इस दौरान वह 7 घंटों तक एजेंसी के सवालों का सामना करती रहीं और जवाब देने की कोशिश करती रहीं, लेकिन उनके लिए ये थोड़ा मुश्किल साबित हुआ.

दूसरे दिन सीबीआई ने रिया से ये सवाल पूछे और रिया ने कुछ इस तरह उनका जवाब देने की कोशिश की-

  1. खार की प्रॉपर्टी पर जितना आपने हाउसिंग लोन लिया, उससे ज्यादा रकम तो आपने और शॉविक ने सुशांत के साथ मिलकर सिर्फ एक यूरोप ट्रिप पर ही खर्च कर दी. आपको इस पर कुछ सफाई देनी है?
  2. आपकी पिछले 3 सालों की सालाना आमदनी कितनी है और उसका जरिए क्या था? (जिन प्रोजेक्ट्स से आमदनी हुई उसके दस्तावेज दिखाए गए और बैंक अकाउंट से क्रॉस वेरिफाई किए गए.)

  1. आपकी आमदनी को देखते हुए क्या आपको अपना लाइफस्टाइल मेनटेन करना मुश्किल था? क्या इसीलिए आप सुशांत के कार्ड से अक्सर महंगी शॉपिंग किया करती थी? जवाब- सुशांत खुद दिलाया करते थे.

  1. अगर सुशांत खुद दिलाते थे तो आपको मिरांडा से सुशांत के कार्ड का पिन क्यूं लेना पड़ा ? आप तो खुद सुशांत से भी उनका पिन मांग सकती थीं! (कोई सीधा जवाब नहीं)

  1. आपके पहले बयान के मुताबिक, सुशांत सितंबर महीने से मानसिक तकलीफ़ झेल रहे थे, तो इसकी जानकारी आपने दो महीने तक किसी को क्यों नहीं दी? और नवंबर में जब वे एडमिट हुए तब उनकी बहनों को जानकारी मिली. (संतोषजनक जवाब नहीं)

  1. आपने सुशांत की बीमारी के बारे में किसे बताया? परिवार में से किसी भी एक सदस्य को क्यों नहीं बताया?
  2. जब आप ये जानती थी कि सुशांत सुकून की तलाश में अपनी बहन से मिलने पंचकूला पहुंचे हैं, तब आपने उन्हें अपने परिवार के साथ अकेले छोड़ने के बजाय 25 बार फोन कॉल क्यों किए? (गोल-मोल जवाब)

  1. सुशांत के पिता ने आपको मैसेज कर आपसे बात करने की इच्छा ज़ाहिर की थी. आपने उन्हें कोई रिस्पॉन्स क्यों नहीं दिया?
  2. आप जानती थीं कि जून महीने की शुरुआत से ही सुशांत की तबीयत बिगड़ने लगी थी? जवाब- हां, सुशांत कुछ दिनों से असहज महसूस कर रहे थे.

  1. सुशांत की तबीयत खराब रहती है और वे कुछ डॉक्टर्स से लगातार इलाज करवा रहे थे. उन्हें कौन सी दवाई देनी होती है ये जानकारी आप के अलावा और किसे पता थी?
  2. 8 जून को घर छोड़ते समय आप ये किसको बताकर गईं कि सुशांत को कौन सी दवाई कब देनी है और किन परहेज का ख्याल रखना है?
  3. क्या आप जानती थीं कि आपके घर छोड़कर चले जाने के बाद सुशांत की तबीयत और बिगड़ सकती है और उस वक़्त उन्हें दवाई देने वाला कोई नहीं होगा. वे खुद भी दवाई लेना बंद कर सकते हैं?
  4. उनकी परेशानी से परिचित होने के बावजूद आपने जानबूझकर उनके मोबाइल नंबर को ब्लॉक किया और उन्हें ज्यादा बेचैन करने के लिए आपने अगले एक हफ्ते तक उनसे कोई संपर्क नहीं किया?

ये भी पढ़ें

SSR केसः सुशांत के परिवार वालों से भी पूछताछ करेगी CBI, बहन मीतू सिंह को जारी किया गया समन

SSR केसः पूछताछ के लिए CBI के पास पहुंचीं रिया चक्रवर्ती, लगातार तीसरे दिन हो रही पेशी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES