दिल्ली से अयोध्या की पहली फ्लाइट में लगे जय श्री राम के नारे

Prakash Gupta
2 Min Read

22 जनवरी को अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है. देश के कोने-कोने से भगवान राम के भक्त अयोध्या आ रहे हैं. दिल्ली से पहली उड़ान अयोध्या के महर्षि वाल्मिकी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरी।

एयरपोर्ट पर यात्रियों का फूलों से स्वागत किया गया. एयरपोर्ट पर यात्रियों ने 'जय श्री राम' के नारे लगाए. कुछ ने अयोध्या की धरती को प्रणाम किया. कैप्टन आशुतोष शेखर ने दिल्ली से अयोध्या के लिए पहली उड़ान भरी. पहली फ्लाइट के यात्री बहुत खुश थे.

100 यात्रियों के साथ पहली फ्लाइट अयोध्या में उतरी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा महर्षि वाल्मिकी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के उद्घाटन के तुरंत बाद दिल्ली से पहली उड़ान भरी गई। इंडिगो की इस फ्लाइट से करीब सौ यात्रियों को रामनगर आने का सौभाग्य मिला। पायलट आशुतोष शेखर ने जय श्री राम के नारे के साथ सभी का स्वागत किया. सभी यात्रियों ने श्री राम के नाम का जयकारा भी लगाया. यात्रियों में उत्साह का माहौल था.

दिल्ली से अयोध्या धाम की यात्रा के दौरान फ्लाइट में सभी यात्रियों ने हनुमान चालीसा का पाठ किया. इनमें से कई श्रद्धालु रामलला के दर्शन की इच्छा से यहां आए थे. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी प्रमुख अमित शाह को भी धन्यवाद दिया.

इस फ्लाइट के यात्रियों को एक खास तरह का अंडरवियर दिया गया था. उसने इसे अपनी गर्दन के चारों ओर लपेट लिया। फ्लाइट में चढ़ने से पहले यात्रियों ने केक काटा और अपनी खुशी का इजहार किया. विमान में चढ़ते समय कई यात्रियों के पास भगवा झंडे भी थे.

Share This Article