देश दुनिया

फिर छोटे पर्दे पर आ रहा है शार्क टैंक इंडिया, दूसरे सीजन के लिए शुरू हुए रजिस्ट्रेशन Shark Tank India is coming again on the small screen, registration for the second season started

  • जल्द शुरू होने वाला है शार्क टैंक इंडिया का सीजन 2
  • हाल ही में रिलीज हुआ शार्क टैंक इंडिया 2 का प्रोमो
  • नए उद्यमी के लिए शुरू हो गए हैं रजिस्ट्रेशन

मुंबई: कई ऐसे शोज आते हैं जिन्हें धीरे-धीरे ऐसी पॉपुलैरिटी मिलती है कि फिर सभी इस शो के फैन हो जाते हैं। ऐसा ही एक शो रहा है शार्क टैंक इंडिया। शार्क टैंक इंडिया जब शुरू हुआ तब इसे दर्शक धीरे-धीरे समझ रहे थे और फिर ये शो हिट हो गया। शो में कई मजेदार बिजनेस आइडियाज दिखे और शार्क की डील्स और उनकी मस्ती ने दर्शकों का दिल जीत लिया।

अब पहले सीजन को मिले जबरदस्त रिस्पॉन्स के बाद शो का दूसरा सीजन आ रहा है। दूसरे सीजन का प्रोमो सामने आया है जो रिलीज होते ही वायरल हो रहा है। फैंस प्रोमो देखकर काफी एक्साइटेड हैं और जल्द से दूसरे सीजन के ऑनएयर होने का इंतजार कर रहे हैं।

प्रोमो में दिखाया गया है कि कुछ कर्मचारी अपने बॉस को मक्खन लगाने की कोशिश करते हैं। लेकिन वो उन्हें भाव नहीं देता। फिर एक वॉइस ओवर आता है, गलत दरवाजे पर खटखटाना बंद करिए इन्वेस्टर्स के लिए। शार्क टैंक इंडिया का नया सीजन पहले सीजन के सक्सेसफुल सीजन के बाद वापस आ रहा है।

इसके बाद आपके शार्क्स अशनीर ग्रोवर, अनुपम मित्तल, अमन गुप्ता, विनीता सिंह, नमिता थापर, गजल अलाघ और पियुष बंसल 42 करोड़ की इन्वेस्टमेंट करते हैं। शो के रजिस्ट्रेशन ओपन हो गए हैं।

प्रोमो देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। सभी नए बिजनेस आइडियाज और शार्क की डील्स को देखने के लिए बेताब हैं। उम्मीद की जा रही है कि ये शो पहले वाले सीजन से और दिलचस्प होगा। बता दें कि अब भी पहले सीजन के वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं।

बता दें कि शार्क टैंक के कई मीम्स भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं जैसे अशनीर का स्ट्रिक्ट बिहेवियर, अनुपम का शांत बिहेवियर, नमिता का कई बार इन्वेस्ट करने से मना करना क्योंकि उनका उसमें एक्सपरटाइज नहीं है और अमन का बॉलीवुड रेफ्रेंस ये सब काफी मजेदार था।

बता दें कि हाल ही में अशनीर ने शो में अपने काम को लेकर मिले रिस्पॉन्स पर कहा था, बहुत गाली पड़ती है। अभी भी मैं 3 बजे उठकर को छुप-छुप कर गंदे कमेंट्स को डिलीट मारता हूं।

Related Articles

Back to top button