शाहरुख खान ने सलमान खान को उनके जन्मदिन पर याद किया

Prakash Gupta
2 Min Read

बॉलीवुड के भाई जान आज अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं। सलमान खान के जन्मदिन के मौके पर उनके फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं. सलमान खान के बेहद करीबी शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर सलमान खान के लिए कोई भी बर्थडे पोस्ट शेयर नहीं किया. जो फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है. भाईजान के जन्मदिन के मौके पर शाहरुख खान ने अपने फैंस को शुभकामनाएं दीं.

शाहरुख खान की आने वाली फिल्म 'पठान' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। शाहरुख खान ने ट्विटर पर 'आस्क एसआरके' सत्र की मेजबानी की, जहां एक प्रशंसक ने शाहरुख खान को सलमान खान के जन्मदिन के बारे में याद दिलाने की कोशिश की, लेकिन सुपरस्टार ने उसे डांटा।

दरअसल, इस सेशन के दौरान एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा, शाहरुख सर आज बड़े भाई सलमान खान का जन्मदिन है. इस पर शाहरुख ने मजेदार जवाब दिया। फैन के सवाल का जवाब देते हुए शाहरुख ने लिखा, ''मुझे पता है और मैंने कामना भी की है.

शाहरुख ने लिखा, ''मैं सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं नहीं देता क्योंकि यह निजी है। शाहरुख खान और सलमान खान की लव स्टोरी के बारे में तो हम सभी जानते हैं। हालाँकि, उनकी दोस्ती के साथ-साथ उनकी दुश्मनी भी उतनी ही लोकप्रिय थी।

हालांकि, सालों बाद दोनों कलाकारों ने सालों पुरानी दुश्मनी को भुलाकर दोबारा दोस्ती की शुरुआत की। जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. सलमान और शाहरुख पहले भी कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं।

Share This Article