सीमा हैदर के पति सचिन ने पाकिस्तान को सलाह दी, ''पाकिस्तान को शर्म आनी चाहिए…मैं आपका जीजा हूं.''

Prakash Gupta
2 Min Read

सीमा हैदर और सचिन मीना की प्रेम कहानी किसी परीकथा से कम नहीं है। सचिन के प्यार में सीमा हैदर अपने चार बच्चों के साथ सीमा पार कर भारत आ गईं. उन्होंने सचिन से शादी की। सोशल मीडिया हो या न्यूज चैनल हर जगह एक समय सीमा और सचिन की प्रेम कहानी की चर्चा थी.

आज भी सीमा हैदर और सचिन का कोई भी वीडियो पोस्ट होते ही वायरल हो जाता है. सचिन सीमा की शादी से पाकिस्तान के लोग बेहद नाराज हैं. यही कारण है कि वह सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए सचिन को जमकर गालियां देते हैं। अब सचिन ने अपने एक ताजा वीडियो में उन सभी पाकिस्तानियों को करारा जवाब दिया है.

हाल ही में सचिन और सीमा हैदर का एक इंस्टाग्राम वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस वीडियो में सचिन पाकिस्तान के लोगों को भाषण देते नजर आ रहे हैं. वीडियो में सचिन की पत्नी सीमा हैदर भी हैं। वीडियो में सचिन कहते हैं, ''मैं खुद को पाकिस्तान के दामाद जैसा महसूस करता हूं.

और मैं सभी पाकिस्तानियों के लिए महसूस करता हूं। उन्हें ऐसी बातें करने में शर्म नहीं आती. ऐसा कहने में उन्हें कोई शर्म नहीं आती. अपने भाई का सम्मान करें. सचिन के इस बयान पर सीमा हैदर भी उनके साथ बैठी नजर आ रही हैं.

सचिन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि साल 2020 में पाकिस्तान की सीमा हैदर को PUBG खेलते समय हिंदुस्तान के सचिन मीना से प्यार हो गया था. दोनों एक-दूसरे से इस कदर प्यार में थे कि अपना देश छोड़कर नेपाल के रास्ते भारत पहुंच गए। उन्होंने वहीं शादी कर ली.

जब पुलिस को सूचना मिली तो उन्होंने मामले की जांच शुरू कर दी. उन पर पाकिस्तान का खुफिया एजेंट होने का भी आरोप लगाया गया था. लेकिन सीमा ने कहा कि भले ही अब उनकी जान चली जाए, लेकिन वह पाकिस्तान नहीं लौटेंगी.

Share This Article