यूट्यूब से मोटी कमाई करने वाली सीमा हैदर ने खुद एक बड़ा खुलासा किया है

Prakash Gupta
2 Min Read

सचिन और सीमा की प्रेम कहानी सचिन और सीमा की प्रेम कहानी देश की एक बड़ी प्रेम कहानी बन गई और आज भी यह प्रेम कहानी हर दिन अपने नए कारनामों के लिए जानी जाती है। अब खबर सामने आ रही है कि सीमा और सचिन ने अपना यूट्यूब चैनल शुरू कर दिया है। वे दोनों अच्छी कमाई कर रहे हैं और सचिन काम नहीं करने जा रहे हैं।

हालांकि, यह साफ है कि सीमा सचिन को चार बच्चों और माता-पिता के अलावा 7 से 8 लोगों का परिवार चलाने के लिए खर्च की जरूरत है। अब ऐसे में इतने बड़े परिवार को चलाने के लिए अगर कोई काम पर नहीं जाएगा तो कैसे काम चलेगा? लेकिन सीमा हैदर ने एक मीडिया से बात करते हुए इस बात का खुलासा किया है.
सीमा सचिन को काम के बारे में पता नहीं चलने दे रही है

सीमा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सचिन सीमा को काम पर जाने के लिए कह रहे थे. लेकिन सीमा को डर है कि उसके पति सचिन को लोगों से खतरा है. इसलिए वह जाने नहीं दे रही हैं और यूट्यूब चैनल से होने वाली कमाई से ही उनका खर्च चल जाता है. उन्हें काम करने की जरूरत नहीं है.

हजारों रुपए की कमाई

जब सीमा से पूछा गया कि उनकी यूट्यूब से कमाई कितनी है तो उन्होंने मुस्कुराते हुए जवाब दिया, ''हम इसे गुप्त रखने के लिए इसके बारे में कोई जानकारी साझा नहीं कर सकते। लेकिन हां, इतना पैसा कमा लेते हैं कि हम अपनी जिंदगी अपने परिवार और बच्चों के साथ बिता रहे हैं और अगर दर्शकों को यह पसंद आएगा तो हमें कोई दिक्कत नहीं होगी।'

Share This Article