Sedition Complaint Against Kangana Ranaut For Disrespecting Constitution For Her Tweet On Reservation

Sedition Complaint Against Kangana Ranaut For Disrespecting Constitution For Her Tweet On Reservation

[ad_1]

गुरुग्रामः बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत पिछले कुछ महीनों से लगातार खबरों में बनी हुई हैं. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही कंगना लगातार अपनी ही इंडस्ट्री के खिलाफ आक्रामक रुख अपनाए हुए है. हाल ही में कंगना ने आधिकारिक तौर पर ट्विटर की दुनिया में एंट्री की और तुरंत ही अपने एक ट्वीट को लेकर वो मुसीबत में फंसती दिख रही हैं.

कंगना ने हाल ही में आरक्षण को लेकर एक ट्वीट किया, जिसमें वह इसके खिलाफ अपना पक्ष रख रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक, कंगना के इसी ट्वीट के खिलाफ हरियाणा के गुरुग्राम में एक शख्स ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई है.

रिपोर्ट के मुताबिक, शिकायत दर्ज कराने वाला शख्स भीमसेना का स्थानीय प्रमुख नवाब सतपाल तंवर है, जिसने सेक्टर 37 थाने में अपनी ओर से शिकायत दी है. उन्होंने कंगना पर संविधान के अपमान का आरोप लगाया है. इसके आधार पर उन्होंने कंगना के खिलाफ देशद्रोह की शिकायत दी है.

आरक्षण और जाति व्यवस्था को लेकर किया था ये ट्वीट

दरअसल, ट्विटर पर एक पोस्ट में चर्चा के दौरान कंगना ने आरक्षण को लेकर अपना विचार रखा था. उन्होंने कहा था कि आधुनिक भारतीय जाति व्यवस्था को नहीं मानते और आरक्षण व्यवस्था पर सिर्फ हमारा संविधान कायम है.

कंगना ने ट्वीट में लिखा, “आधुनिक भारतीयों द्वारा जाति व्यवस्था को अस्वीकार कर दिया गया है, छोटे शहरों में हर कोई जानता है कि कानून के तहत यह स्वीकार्य नहीं है और सिर्फ कुछ लोगों के लिए खुद को खुश रखने का शर्मनाक तरीका है. सिर्फ हमारे संविधान ने आरक्षण के रूप में इसको बरकरार रखा है. इस बारे में बात करें.”

कंगना के इस ट्वीट के बाद कई यूजर्स ने उनके बयान पर आपत्ति जताई और उन पर गलत बयानी का आरोप लगाया. साथ ही कई इस दौरान कंगना के खिलाफ ट्विटर पर ट्रेंड भी होने लगा. वहीं बाद में कंगना के समर्थन में भी बहुत से यूजर्स उतर आए और उनकी बात को सही ठहराने लगे.

ये भी पढ़ें

मां बनने वाली हैं अनुष्का शर्मा, विराट कोहली ने तस्वीर शेयर कर किया एलान

Viral Video: 3 साल के बच्चे की बहादुरी से सब हैरान, स्विमिंग पूल में फंसे अपने दोस्त की बचाई जान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES