35 साल की उम्र में भी कुंवारी हैं संजय दत्त की बेटी, शादी से पहले मां बनने का हुआ खुलासा!

Prakash Gupta
2 Min Read

संजय दत्त की बेटी त्रिशला दत्त: संजय दत्त की तीन शादियां हो चुकी हैं। मान्यता दत्त उनकी तीसरी पत्नी हैं। संजय दत्त की पहली शादी रिया पिल्लई और ऋचा शर्मा से हुई थी। उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा से त्रिशला दत्त नाम की एक बेटी है। त्रिशाला 35 साल की हैं. वह अपनी मां के साथ संयुक्त राज्य अमेरिका में रहती है।

35 साल बाद भी त्रिशाला ने शादी नहीं की है। लेकिन त्रिशाला मां बनना चाहती हैं. त्रिशला ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के लिए आस्क मी एनीथिंग सेशन आयोजित किया। यहां कई सवाल पूछे गए. त्रिशाला भी हर सवाल का जवाब देती नजर आईं. इसी बीच उनके एक फैन ने उनसे उनकी प्रेग्नेंसी के बारे में पूछा।

फैंस त्रिशाला से उनके बच्चे के बारे में पूछते हैं

प्रशंसकों ने पूछा, “क्या आप कभी बच्चा पैदा करना चाहेंगे?” इस संबंध में आपकी क्या योजनाएं हैं? क्या आपके मन में कोई नाम है? इस सवाल का जवाब देते हुए त्रिशाला ने एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की और लिखा, “मेरे पास बच्चों के लिए प्लान हैं।

मुझे बच्चा चाहिए। अगर भगवान ने मेरे लिए यह सब योजना बनाई होती तो मैं एक दिन माँ बनना चाहूंगी। और हाँ, मैंने उनके लिए नाम सोच लिये हैं। त्रिशाला की इस पोस्ट से आप समझ ही गए होंगे कि वह एक वक्त पर मां जरूर बनना चाहेंगी. अब देखना यह होगा कि वह अपने फैंस को यह खुशखबरी कब देंगी।

त्रिशाला बेहद खूबसूरत हैं

संजय दत्त की बड़ी बेटी त्रिशाला 35 साल की हैं। त्रिशाला की खूबसूरती देखकर आपको लगेगा कि वह कोई बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं. हालांकि, इतनी खूबसूरत होने के बावजूद त्रिशाला ने एक्टिंग फील्ड में कदम नहीं रखा। त्रिशाला एक मनोचिकित्सक हैं। वह न्यूयॉर्क में रहती है। संजय दत्त अक्सर अपनी बेटी से मिलने वहां जाते रहते हैं। त्रिशाला संजय दत्त की तीसरी पत्नी मान्यता दत्त की बेटी हैं।

Share This Article