टॉप न्यूज़

सलमान खान को कभी नही हुआ ऐश्वर्या राय से प्यार – पिता सलीम खान ने किया बड़ा खुलासा

मुंबई : सलमान खान को बॉलीवुड की दुनिया मे काफी इज़्ज़त और सम्मान दिया जाता है और सभी इन्हें काफी ज्यादा पसन्द करते है. सलमान खान की इस फ़िल्म इंडस्ट्री में काफी ज्यादा इज़्ज़त है और पूरे बॉलीवुड में ऐसा कोई भी नही है जो कि सलमान खान से ऊंची आवाज में बात करने की हिम्मत करे. सलमान खान ने बहुत सारे लोगो को सीधा जमीन से लेकर आसमान तक पहुँचाया है लेकिन अगर वही बात करे सलमान खान की निजी जिंदगी की तो वह आज भी इस 56 साल की उम्र में भी कुँवारे है और अकेले ही अपना जीवन व्यतीत कर रहे है.

यही कारण है कि आज की आज के समय मे सलमान खान को पूरी दुनिया में जाना जाता है. वर्तमान समय मे सलमान खान मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियो में बने हुए है जिसकी वजह उनकी मशहूर प्रेम कहानी है जो कि बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के साथ चली थी और इसी वजह से हर जगह इस समय उनके ही चर्चे हो रहे है. हालहि में पता चला है कि सलमान खान अभिनेत्री ऐश्वर्या राय से प्यार नही करते थे और यह बात किसी ओर ने नही बल्कि खुद सलमान खान के पिता सलीम खान ने भी बताई है. आगे आपको सलमान खान को लेकर पता चली इस बात के बारे में विस्तार से बताते है.

सलमान को लेकर सलीम खान ने किया बड़ा खुलासा, नही हुआ कभी ऐश्वर्या से सलमान को प्यार

सलमान खान को बॉलीवुड की दुनिया में काफी इज़्ज़त और सम्मान दिया जाता है ऐसा इसलिए क्योंकि सलमान खान ने अपने जीवन में काफी नाम, इज़्ज़त और पैसा कमाया है और इसी वजह से आज के समय मे सलमान खान इतने बड़े मुकाम पर है और इस तरह का जीवन व्यतीत करते है. सलमान खान को लेकर हालहि में एक बहुत बड़ी बात पता चली है जो कि यह है कि सलमान खान को ऐश्वर्या राय से प्यार हुआ ही नही था.

जबकि आपको बता दे कि ऐश्वर्या राय और सलमान खान की प्रेम कहानी बॉलीवुड की मशहूर प्रेम कहानी है. ऐसा इसलिए बोला जा रहा है क्योंकि हालहि में सलमान खान के पिता सलीम खान में अपने ही बेटे सलमान खान की लेकर ऐसी बात बोली है जिससे यह साफ जाहिर होता है कि सलमान को कभी भी ऐश्वर्या राय से प्यार नही हुआ. आगे आपको आर्टिकल में सलीम खान के इस बयान के बारे में बताते है जो कि उन्होंने सलमान खान को लेकर दिया है.

सलीम खान ने बोली अपने बेटे सलमान खान को लेकर बड़ी बात, उठाया सलमान खान की प्रेम कहानियों से पर्दा

सलीम खान जो कि बॉलीवुड के भाईजान माने जाने वाले अपने बेटे सलमान खान को लेकर काफी कुछ बोला है जिसके बाद ऐसा प्रतीत होता है कि सलमान खान को कभी ऐश्वर्या राय से भी प्यार नही हुआ था. ऐसा इसलिए क्योंकि सलीम खान से हालहि में एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि सलमान खान कब शादी करगे तो इसका जवाब देते हुए सलीम खान ने कहा कि सलमान खान को अभी तक किसी से प्यार नही हुआ है और इसी वजह से उन्होंने शादी नही की है.

सलीम खान के इस बयान के बात यह बात साफ पता चलती है कि सलमान खान को कभी ऐश्वर्या राय से भी प्यार नही हुआ था. यही कारण है कि मीडिया में इस समय हर जगह सलमान खान को लेकर हुए इस खुलासे के ही बारे में बाते हो रही है.

Sach News Desk

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है। इसकी प्रतिबद्ध ऑनलाइन संपादकीय टीम हर रोज विशेष और विस्तृत कंटेंट देती है। हमारी यह साइट 24 घंटे अपडेट होती है, जिससे हर बड़ी घटना तत्काल पाठकों तक पहुंच सके। पाठक भी अपनी रचनाये या आस-पास घटित घटनाये अथवा अन्य प्रकाशन योग्य सामग्री ईमेल पर भेज सकते है, जिन्हें तत्काल प्रकाशित किया जायेगा !

Related Articles

Back to top button