टॉप न्यूज़

नुपुर शर्मा के समर्थन में साधु-संत संभालेंगे मोर्चा, 18 लाख नागा साधु सड़कों पर उतरने को तैयार

“हद हो गई, भारत की एक बेटी ने भगवान शिव पर अपमानजनक टिप्पणी सुनने के बाद वही कहा जो उनके कुरान में लिखा हुआ है। सभी सनातनी लोग शांतिपूर्ण बर्ताव कर हैं, फिर भी ये मौलवी मस्जिदों से लोगों को बुला रहे हैं कि वे आएँ पत्थर फेंकें और अराजकता फैलाएँ।

लखनऊ: पाताल पुरी मठ के प्रमुख महंत बालक दास का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में वह कह रहे हैं कि अगर इस्लामवादियों ने भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) को नुकसान पहुँचाने का प्रयास किया, तो साधु समाज शांत नहीं बैठेगा।

महंत बालक दास ने कहा कि हमारी बेटी को बलात्कार की धमकी दी जा रही है, उनकी रक्षा के लिए 18 लाख नागा साधु-संत सड़कों पर उतरेंगे।

यह वीडियो 11 जून को काशी में हुई धर्म परिषद का बताया जा रहा है। धर्म परिषद का आयोजन वाराणसी के हर तीरथ के सुदाम कुटी में हुआ था। बैठक का नेतृत्व पातालपुरी मठ के प्रमुख महंत बालक दास ने की थी। इस सभा में काशी में कई मठों, पीठों और अखाड़ों के मुख्य पुजारियों और धार्मिक नेताओं के साथ-साथ कई अन्य हिंदू संत शामिल हुए थे। इस दौरान महंत बालक दास ने मीडियकर्मियों से बात करते हुए कहा कि, ‘दिन-ब-दिन अराजकता बढ़ती ही जा रही है। लोगों ने हद ही पार कर दी है। भगवान शिव का मजाक बनाया जा रहा है। शिवलिंग को एक फव्वारा बताया जा रहा है। इसके बाद भी सनातन धर्म के लोग शांत बैठे हुए हैं।’

महंत बालक दास ने आगे कहा कि, ‘हद हो गई, भारत की एक बेटी ने भगवान शिव पर अपमानजनक टिप्पणी सुनने के बाद वही कहा जो उनकी (मुस्लिमों की) कुरान में लिखा हुआ है। सभी सनातनी लोग शांतिपूर्ण व्यव्हार कर हैं, फिर भी ये मौलवी मस्जिदों से लोगों को बुला रहे हैं कि वे आएँ पत्थर फेंकें और अराजकता फैलाएँ।’ उन्होंने कहा कि यदि चीजें गलत होती हैं तो नागा साधु नूपुर शर्मा के बचाव में सड़कों पर उतरेंगे। उन्होंने कहा कि, ‘आज हमारी बेटी को बलात्कार की धमकी दी जा रही है। यदि उसे कुछ हो गया तो ध्यान रहे कि यह साधु संत समाज शांत नहीं बैठेगा। 18 लाख नागा साधु सड़क पर उतर आएँगे, साथ ही पूरा संत समाज सड़क पर उतर आएगा और फिर आप उस मंजर की कल्पना भी नहीं कर सकते हैं।’

Sach News Desk

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है। इसकी प्रतिबद्ध ऑनलाइन संपादकीय टीम हर रोज विशेष और विस्तृत कंटेंट देती है। हमारी यह साइट 24 घंटे अपडेट होती है, जिससे हर बड़ी घटना तत्काल पाठकों तक पहुंच सके। पाठक भी अपनी रचनाये या आस-पास घटित घटनाये अथवा अन्य प्रकाशन योग्य सामग्री ईमेल पर भेज सकते है, जिन्हें तत्काल प्रकाशित किया जायेगा !

Related Articles

Check Also
Close
Back to top button