Rhea Chakraborty Interview On Sushant Singh Rajput Case

Rhea Chakraborty Interview On Sushant Singh Rajput Case

[ad_1]

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में कई आरोपों का सामना कर रहीं रिया चक्रवर्ती ने अभिनेता से अपने संबंधों की चर्चा की. उन्होंने इस बात से इनकार किया कि वह सुशांत के पैसों पर आश्रित थी.

सुशांत के परिवार ने रिया और उनके परिवार के सदस्यों पर दिवंगत अभिनेता के पैसों की हेराफेरी करने का आरोप लगाया है. पूरे मामले की जांच सीबीआई, ईडी और NCB कर रही है.

यूरोप दौरा

सुशांत राजपूत के साथ अपनी यूरोप यात्रा के संबंध में रिया ने एक निजी चैनल के साथ इंटरव्यू कहा कि उन्हें पेशेवर काम के सिलसिले में पेरिस जाना था. रिया ने कहा कि इस संबंध में ‘यूरोप यात्रा’ करना सुशांत का विचार था और सुशांत ने प्रायोजक कंपनी द्वारा बुक किए गए टिकटों को रद्द कराया था. उन्होंने कहा कि उनका भाई दिवंगत अभिनेता के आग्रह पर इटली में मिला था.

रिया ने कहा, ‘‘उन्होंने (सुशांत) बाकी यात्रा और होटलों का भुगतान किया था. वह चाहते थे और मुझे इससे कोई समस्या नहीं थी. मुझे समस्या इस बात से थी कि सुशांत कितना खर्च कर रहे थे. लेकिन वह ऐश्वर्यपूर्ण जीवन जीते थे, उन्हें यह पसंद था. ’’

रिया ने कहा कि वह एक बार अपने दोस्तों के साथ थाईलैंड की यात्रा पर गए और उस यात्रा पर “70 लाख रुपये” खर्च कर दिए. रिया ने कहा, ‘‘… वह एक स्टार की तरह रहते थे, उन्हें यह पसंद था… नहीं, मैं सुशांत सिंह राजपूत के पैसों पर आश्रित नहीं थी. हम एक जोड़े की तरह रह रहे थे.’’

कंपनी में निवेश को लेकर क्या बोलीं रिया?

यह पूछे जाने पर कि उनके भाई शौविक उनकी यूरोप यात्रा में क्यों शामिल हुए, रिया ने कहा कि उन तीनों ने एक आरटीफिशियल इंटेलीजेंस (एआई) कंपनी बनाई है जिसका नाम रियालिटिक्स है और इसका नाम उनके नाम पर रखा गया था. कंपनी में सभी ने 33,000 रुपये का निवेश किया था.

क्यों सुशांत के अंतिम संस्कार में नहीं गईं?

रिया ने कहा कि वह सुशांत के अंतिम संस्कार के लिए सूची में नहीं थीं क्योंकि ‘अभिनेता के परिवार के सदस्य मुझे पसंद नहीं करते.’ उन्होंने कहा कि वह अंतिम संस्कार में शामिल होना चाहती थी लेकिन अपने दोस्तों के सुझाव पर विचार छोड़ दिया क्योंकि परिवार उसे वहां नहीं चाहता था.

रिया ने कहा कि उनके दोस्तों ने कहा कि “तुम्हें वहां बेइज्जत किया जाएगा, तुम्हें बाहर निकाल दिया जाएगा. तुम्हारी मानसिक स्थिति भी अभी ठीक नहीं है.’’

इन आरोपों के बारे में पूछे जाने पर कि वह सुशांत की जीवन शैली और कर्मचारियों को नियंत्रित कर रही थीं, रिया ने आरोपों को आधारहीन बताया और कहा कि अधिकतर कर्मचारियों को या तो सुशांत या उनकी बहन प्रियंका ने काम पर रखा था. रिया ने अपने खिलाफ ‘मीडिया ट्रायल’ को लेकर अफसोस जताया. उन्होंने कहा, “यह मुझे, मेरे परिवार को तोड़ने की साजिश है.”

सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने कहा- मैं रिया के स्तर तक नहीं गिर सकता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES