छत्तीसगढ़ की खबरे

RAIPUR : इंटरनेशनल स्विमिंग पूल को किया गया सील, अभद्रता का मामला आया सामने

700 लोग प्रशिक्षण लेने आते हैं स्वीमिंग पूल, इनमें 100 महिलाएं एवं बच्चियां हैं, एक ट्रेनर के भरोसेे चल रहा है काम, संचालक की लापरवाही

रायपुर। राजधानी रायपुर के सुप्रसिद्ध अंतर्राष्ट्रीय स्विमिंग पूल में महिलाओं के साथ में छेड़छाड़ का मामला सामने आया। जिसके बाद पुलिस और नगर निगम ने कार्रवाई कर स्वीमिंग पूल सील कर दिया। रायपुर के इस स्विमिंग पूल में 100 से ज़्यादा युवतियां और महिलाएं स्विमिंग करती हैं। केवल एक महिला कोच के सहारे अन्तराष्ट्रीय स्विमिंग पूल चल रहा था। जानकारी के अनुसार पुरुष कोच के द्वारा महिलाओं से दुर्व्यवहार किया जाता है। वहीं नियम विरुद्ध संचालन के बावजूद सुरक्षा के पर्याप्त इंतज़ाम नहीं है। जिसे निगम प्रशासन ने गड़बड़ी को देखते हुए 3 दिन के लिए पुल सील कर दिया है।

बता दें रायपुर के जीई रोड स्थित इंटरनेशनल स्वीमिंग पूल में रविवार जमकर हंगामा हुआ। सरस्वती नगर पुलिस और नगर निगम जोन के कमिश्नर भी वहां पहुंच गए। निगम ने छह से आठ जून तक यानी तीन दिनों के लिए स्वीमिंग पूल को सील कर दिया गया है। संचालक को व्यवस्था सुधारने के लिए चेतावनी दी गई है। वहीं स्वीमिंग पूल में काम करने वाले चार युवकों को पुलिस पूछताछ के लिए थाने लेकर गई है।

पूरा मामला इस प्रकार है- स्वीमिंग पूल के कुछ पुरुष ट्रेनर ने वहां प्रशिक्षण लेने वाली किशोरी के न आने पर उसके भाई से गलत ढंग से उसके विषय में पूछा। किशोरी के भाई ने अपने माता-पिता को फोन पर ये बात बताई। इसकी जानकारी मिलते ही किशोरी के स्वजन स्वीमिंग पूल पहुंचकर हंगामा करने लगे। थोड़ी देर में सरस्वती नगर पुलिस और जोन क्रमांक-सात के कमिश्नर भी वहां पहुंच गए। अभद्रता की जानकारी मिलने पर इन्होंने वहां से सभी को बाहर निकालकर स्वीमिंग पूल को सील कर दिया।

Sach News Desk

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है। इसकी प्रतिबद्ध ऑनलाइन संपादकीय टीम हर रोज विशेष और विस्तृत कंटेंट देती है। हमारी यह साइट 24 घंटे अपडेट होती है, जिससे हर बड़ी घटना तत्काल पाठकों तक पहुंच सके। पाठक भी अपनी रचनाये या आस-पास घटित घटनाये अथवा अन्य प्रकाशन योग्य सामग्री ईमेल पर भेज सकते है, जिन्हें तत्काल प्रकाशित किया जायेगा !

Related Articles

Back to top button