छत्तीसगढ़ की खबरे

न की चपेट में आने से रेल अधिकारी भाटी की मौत

बिलासपुर। नान इंटरलॉकिंग कार्य के दौरान दक्षिण-पूर्व-मध्य रेलवे के बिलासपुरडिविजन में बैकुंठपुर में पदस्थ क्षेत्रीय प्रबंधक योगेंद्र सिंह भाटी के ट्रेन की चपेट में आने से आकस्मिक निधन हो गया। मुख्यमंत्री बघेल ने आकस्मिक निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है।

जानकारी के मुताबिक अमलाई रेलवे स्टेशन पर तीसरी लाइन के लिए विद्युतीकरण का काम चल रहा है। इसके निरीक्षण के लिए भाटी स्टेशन में मौजूद थे। वे मोबाइल फोन से बात करते हुए ट्रैक की तरफ गए थे। इस बीच ट्रेन के नजदीक आने का उन्हें ध्यान नहीं रहा और कटनी की ओर से बिलासपुर की ओर आ रही ट्रेन से वे टकरा गए। उनके सिर में गहरी चोट आई और वहीं बेहोश होकर गिर गए। भाटी को तत्काल धनपुरी स्थित रेलवे के केंद्रीय चिकित्सालय ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मुख्यमंत्री बघेल ने जताया दुख

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने 2018 बैच के भारतीय रेलवे सेवा के अधिकारी भाटी के आकस्मिक निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है। बघेल ने उनके शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी शोक संवेदना प्रकट की है।

एक माह पहले ही हुआ था विवाह

भाटी इस समय बैकुंठपुर में पदस्थ थे पर शहडोल में एरिया रेल मैनेजर का पद रिक्त होने के कारण उन्हें अतिरिक्त प्रभार सौंप दिया गया था, ताकि विद्युतीकरण के कार्य में बाधा न आए। भाटी का विवाह एक माह पहले ही हुआ था। उनकी पत्नी भी रेलवे में अधिकारी हैं।

Sach News Desk

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है। इसकी प्रतिबद्ध ऑनलाइन संपादकीय टीम हर रोज विशेष और विस्तृत कंटेंट देती है। हमारी यह साइट 24 घंटे अपडेट होती है, जिससे हर बड़ी घटना तत्काल पाठकों तक पहुंच सके। पाठक भी अपनी रचनाये या आस-पास घटित घटनाये अथवा अन्य प्रकाशन योग्य सामग्री ईमेल पर भेज सकते है, जिन्हें तत्काल प्रकाशित किया जायेगा !

Related Articles

Back to top button