टॉप न्यूज़

राहुल अभी रिस्पॉन्स कर रहा है और रेस्क्यू अपने अंतिम चरण में: कलेक्टर

राहुल अभी रिस्पॉन्स कर रहा है और रेस्क्यू अपने अंतिम चरण में: कलेक्टर

रायपुर। छत्तीसगढ़ की निगाहें राहुल साहू पर टिकी हुई है। जांजगीर-चांपा जिले के मालखरौदा क्षेत्र के पिहारिद गांव में तीन दिनों से बोरवेल में गिरे 10 साल के बच्चे राहुल साहू को सुरक्षित निकालने रेस्क्यू ऑपरेशन लगातार जारी है। राहुल को सुरक्षित निकलने के लिए NDRF, गुजरात की रोबोट टीम, कलेक्टर, एसपी सहित कई अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी इसपर लगातार अपडेट ले रहे हैं।

इस बीच राहुल साहू को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। राज्यसभा सांसद रंजीत रंजन ने जांजगीर कलेक्टर जितेंद्र शुक्ला से बात कर बोरवेल में फंसे राहुल साहू का कुशल क्षेम पूछा। कलेक्टर ने उन्हें बताया कि राहुल अभी रिस्पॉन्स कर रहा है और रेस्क्यू अपने अंतिम चरण में है। सांसद रंजन ने प्रशासन की लगातार 65 घंटे की मेहनत की प्रशंसा की और जल्द ही राहुल के सकुशल बाहर आने की कामना की।

जितेंद्र कुमार शुक्ला का ने बताया कि हम जिस टनल का निर्माण कर रहे हैं उसमें एक बड़ा चट्टान आ गया है जो काफी मजबूत है। हम उस चट्टान को तोड़ रहे हैं। एक्सपर्ट के मुताबिक उस चट्टान के बाद स्थिति हमारे अनुकूल होगी। उस जगह से राहुल की दूरी मुश्किल से 2 मीटर है।

Sach News Desk

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है। इसकी प्रतिबद्ध ऑनलाइन संपादकीय टीम हर रोज विशेष और विस्तृत कंटेंट देती है। हमारी यह साइट 24 घंटे अपडेट होती है, जिससे हर बड़ी घटना तत्काल पाठकों तक पहुंच सके। पाठक भी अपनी रचनाये या आस-पास घटित घटनाये अथवा अन्य प्रकाशन योग्य सामग्री ईमेल पर भेज सकते है, जिन्हें तत्काल प्रकाशित किया जायेगा !

Related Articles

Back to top button