टॉप न्यूज़

निलंबित बीजेपी नेता नुपुर शर्मा के खिलाफ भड़काऊ टिप्पणी

नई दिल्ली : अजमेर शरीफ दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती को राजस्थान पुलिस ने मंगलवार रात निलंबित बीजेपी नेता नुपुर शर्मा के खिलाफ भड़काऊ टिप्पणी करने के आरोप में गिरफ्तार किया। समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विकास सांगवान ने उनकी गिरफ्तारी की जानकारी दी।बता दें कि सलमान चिश्ती ने अपनी एक वीडियो में नूपुर शर्मा का सर काटने वाले को अपना घर देने की बात की थी।

एक वीडियो में उन्हें यह कहते हुए भी सुना जा सकता है कि बीजेपी नेता ने ख्वाजा साहब और मोहम्मद साहब की शान के साथ विश्वासघात किया है, ऐसे में वह अपना घर और अपनी जमीन उसी को दे देंगे, जो उसका सिर काट कर उसके पास लाएगा। उन्होंने अपने वीडियो में आरोप लगाया कि देश भर में मुसलमानों को सताया और मारा जा रहा है।

वीडियो वायरल होने के बाद सांगवान ने कहा कि उन्हें भी यह वीडियो व्हाट्सएप के जरिए मिला है। उन्होंने आगे कहा, “इस वीडियो को लेकर पुलिस प्रशासन का रवैया बेहद सख्त है, वीडियो में सलमान चिश्ती नशे की हालत में नजर आ रहे हैं। इस संबंध में पुलिस ने दरगाह और अंजुमन के अधिकारियों से भी बात की है। इससे पहले 28 जून को उदयपुर के मालदास गली इलाके में दो लोगों ने एक व्यक्ति का सिर कलम कर दिया था। मृतक ने कुछ दिन पहले निलंबित भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा के समर्थन में एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किया था।

उल्लेखनीय है कि उदयपुर में कन्हैयालाल हत्याकांड के मामले में दो मुख्य आरोपियों सहित कुल पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) कर रहा है। भाजपा ने एक टीवी चर्चा के दौरान पैगंबर मोहम्मद के प्रति टिप्पणी को लेकर अपनी प्रवक्ता नुपुर शर्मा को निलंबित कर दिया है। इस टिप्पणी से मुस्लिम समुदाय में रोष पैदा हो गया था।

Sach News Desk

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है। इसकी प्रतिबद्ध ऑनलाइन संपादकीय टीम हर रोज विशेष और विस्तृत कंटेंट देती है। हमारी यह साइट 24 घंटे अपडेट होती है, जिससे हर बड़ी घटना तत्काल पाठकों तक पहुंच सके। पाठक भी अपनी रचनाये या आस-पास घटित घटनाये अथवा अन्य प्रकाशन योग्य सामग्री ईमेल पर भेज सकते है, जिन्हें तत्काल प्रकाशित किया जायेगा !

Related Articles