देश दुनिया

पैगंबर टिप्पणी विवाद: अलकायदा ने भारत में आत्मघाती हमले की दी धमकी, निशाने पर BJP नेता

नई दिल्ली : पैंगबर के खिलाफ टिप्पणी विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है। कई इस्लामिक देशों द्वारा आपत्ति दर्ज कराए जाने के बाद अब अल-कायदा भी मैदान में कूद पड़ा है। पैगंबर के खिलाफ टिप्पणी पर अपना आक्रोश दिखाते हुए आतंकवादी संगठन अल-कायदा (AQIS) ने गुजरात, उत्तर प्रदेश, मुंबई और दिल्ली में आत्मघाती हमलों की धमकी दी है।

6 जून को एक धमकी भरे पत्र में, AQIS ने चेतावनी दी कि भगवा आतंकवादियों को अब दिल्ली, बॉम्बे, यूपी, गुजरात में अपने अंत का इंतजार करना चाहिए। वे न तो अपने घरों में और न ही अपनी सेना की छावनियों में बच पाएंगे। अगर हम अपने प्रिय पैगंबर का बदला नहीं लेते हैं तो हमारी माताएं हमसे वंचित हो जाएं।

बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने पैंगबर और उनकी पत्नी के खिलाफ विवादस्पद टिप्पणी की थी। इस पर कड़ी कार्रवाई करते हुए बीजेपी ने शर्मा को पार्टी से बर्खास्त कर दिया है। वहीं भारत सरकार ने इस पर अपना पक्ष रखते हुए स्पष्ट किया है कि यहां हर धर्म का पूर्ण रूप से सम्मान किया जाता है।

वहीं आतंकी संगठन ने कहा कि बीजेपी नेता ने एक भारतीय टीवी चैनल पर पैगंबर और उनकी पत्नी का “अपमान और बदनामी” की। पत्र में दावा किया गया है कि दुनिया भर के मुसलमानों के दिलों से खून बह रहा है और बदला और प्रतिशोध की भावनाओं से भर गया है।

पत्र में लिखा गया है कि हम उन लोगों को मार डालेंगे जो हमारे पैगंबर का अपमान करते हैं और हम अपने शरीर और अपने बच्चों के शरीर के साथ विस्फोटक बांधेंगे ताकि उन लोगों को उड़ाया जा सके जो हमारे पैगंबर का अपमान करने की हिम्मत करते हैं। कोई माफी या क्षमा नहीं, कोई शांति नहीं मिलेगी और सुरक्षा उन्हें बचा नहीं सकेगी और यह मामला निंदा या दुख के किसी भी शब्द के साथ बंद नहीं होगा।

Sach News Desk

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है। इसकी प्रतिबद्ध ऑनलाइन संपादकीय टीम हर रोज विशेष और विस्तृत कंटेंट देती है। हमारी यह साइट 24 घंटे अपडेट होती है, जिससे हर बड़ी घटना तत्काल पाठकों तक पहुंच सके। पाठक भी अपनी रचनाये या आस-पास घटित घटनाये अथवा अन्य प्रकाशन योग्य सामग्री ईमेल पर भेज सकते है, जिन्हें तत्काल प्रकाशित किया जायेगा !

Related Articles

Back to top button