छत्तीसगढ़ की खबरे

CG BREAKING : भाजपा नेता को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मचा खूब बवाल

राजनांदगांव। महाराष्ट्र से शराब तस्करी के मामले में पुलिस ने भाजपा आरटीआई प्रकोष्ठ के मीडिया प्रभारी जयराम दुबे को गिरफ्तार किया है। दुबे के पास से पुलिस को 14 बॉटल महाराष्ट्र की शराब मिली है, जिसकी कीमत करीब दस हजार बताई जा रही है। खबर है कि दुबे के पकड़े जाने के बाद राजनांदगांव से रायपुर तक काफी बवाल मचा। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया है।

छुरिया थाने के अंतर्गत चिचोला चौकी में पदस्थ पुलिस टीम ने आरटीओ बैरियर के पास एक कार को रोका। पुलिस के पास यह खबर थी कि कार में महाराष्ट्र की शराब का परिवहन किया जा रहा है। पुलिस ने जब जांच की तब चार किस्मों की 14 बॉटल शराब मिली। कार चालक जयराम दुबे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। सूत्रों के मुताबिक दुबे ने पकड़े जाने के बाद बीजेपी नेता होने का धौंस दिखाया।

इसके बाद राजधानी के कई बड़े नेताओं को फोन करने की धमकी भी दी। पुलिस ने राजनीतिक रंग लेता देखकर मामले में एफआईआर कर आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया। खबर है कि इस मामले को लेकर राजधानी में पूरे दिन भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं के बीच चर्चा रही, लेकिन शराब तस्करी का मामला होने के कारण बड़े नेताओं ने भी हाथ खींच लिया। गोबर फेेंके जाने के बाद आरटीआई प्रकोष्ठ की टीम थाने में शिकायत करने पहुंची थी। तस्वीर में जयराम दुबे हाथ में शिकायत की कॉपी लेकर खड़े हुए हैं।

गोबर से हमले और राज्यसभा टिकट को लेकर चर्चा में –

राजधानी के गुढ़ियारी निवासी जयराम दुबे उस समय चर्चा में आए थे, जब उन पर उनकी कार में कुछ बदमाशों ने गोबर फेंक दिया था। इस मामले की पुलिस में शिकायत की गई थी। इससे पहले भाजपा आरटीआई प्रकोष्ठ ने राज्य सरकार की गोबर खरीदी योजना में गड़बड़ी उजागर की थी। इसके बाद दुबे के नाम की चर्चा तब हुई जब उन्होंने राज्यसभा का नामांकन फॉर्म खरीद लिया था। कांग्रेस से राजीव शुक्ला और रंजीत रंजन को उम्मीदवार बनाने के विरोध स्वरूप दुबे ने नामांकन फॉर्म खरीदा था। इसे लेकर संगठन के नेताओं ने नाराजगी भी जताई थी।

Sach News Desk

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है। इसकी प्रतिबद्ध ऑनलाइन संपादकीय टीम हर रोज विशेष और विस्तृत कंटेंट देती है। हमारी यह साइट 24 घंटे अपडेट होती है, जिससे हर बड़ी घटना तत्काल पाठकों तक पहुंच सके। पाठक भी अपनी रचनाये या आस-पास घटित घटनाये अथवा अन्य प्रकाशन योग्य सामग्री ईमेल पर भेज सकते है, जिन्हें तत्काल प्रकाशित किया जायेगा !

Related Articles