पीएम मोदी ने बिहार की बेटी स्वाति को दी श्रद्धांजलि, कहा- राम आएंगे तो आंगन…

Prakash Gupta
3 Min Read

बिहार से स्वाति मिश्रा गायिका: अयोध्या में राम मंदिर के भूमिपूजन की तैयारियां जोरों पर हैं. इन सबके बीच बिहार की एक बेटी के भजन ने लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया है. छपरा की बेटी का नाम स्वाति मिश्रा है।

स्वाति मिश्रा को अयोध्या राम मंदिर में होने वाले प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने का निमंत्रण मिला है. यहां स्वाति अपनी मधुर आवाज से लोगों को मंत्रमुग्ध कर देंगी। इस कार्यक्रम में स्वाति अपना सबसे लोकप्रिय भजन “राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी” गाने वाली हैं। दिवाली के दौरान ये गाना इंटरनेट पर वायरल हो गया था.

आपने भजन भी सुना होगा राम आएंगे तो मैं अंग सजाऊंगा. इस भजन को स्वाति मिश्रा ने गाया है. दिवाली के दौरान स्वाति का ये गाना इतना वायरल हुआ कि बच्चों से लेकर बूढ़ों तक हर किसी की जुबान पर ये भजन था. इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा. अब स्वाति के इस भजन की लोकप्रियता कई गुना बढ़ गई है. क्योंकि देश के प्रधानमंत्री ने इस गाने की तारीफ की है.

पीएम मोदी फैन

पीएम मोदी भी स्वाति की मधुर आवाज के फैन हो गए. स्वाति के गाने “राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी” की लोकप्रियता और भी बढ़ गई. क्योंकि उनके इस गाने को खुद भारत के प्रधानमंत्री ने शेयर किया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ''रामलाल के स्वागत में स्वाति मिश्रा जी का भक्ति से भरा यह भजन मंत्र मंत्रमुग्ध कर देने वाला है.

स्वाति मिश्रा के बारे में

मिश्रा बिहार छपरा के रहने वाले हैं। 'राम आएंगे तो आंगन सजाऊंगी' भजन ने स्वाति को देशभर में पहचान दिलाई। उनके गाने बहुत लोकप्रिय थे. वह फिलहाल मुंबई में अपना करियर बना रही हैं। उनके तीन यूट्यूब चैनल भी हैं जिनके लाखों सब्सक्राइबर हैं। इसके अलावा स्वाति देशभर में स्टेज शो भी करती हैं। न सिर्फ अपने देश में बल्कि नेपाल से भी उन्हें स्टेज शो के लिए बुलाया जाता है.

Share This Article