sports

कोहली को पीटरसन ने ट्रोल करने का किया प्रयास, मिला ये मुंहतोड़ जवाब



नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कोहली अपनी विराट पारियों के चलते दुनिया के दिग्गज बल्लेबाजों में शामिल हैं। कोहली जब विकेट पर खेलने उतरते हैं तो विपक्षी टीम दबाव में आ जाती हैं। कोरोना वायरस के कारण भले ही क्रिकेट संबंधी गतिविधियों पर ब्रेक लगा है लेकिन विराट लगातार जिम में पसीना बहा रहे हैं। उन्होंने एक्सरसाइज करते हुए एक वीडियो क्लिप शुक्रवार को शेयर किया।

कैप्टन कोहली ने वेटलिफ्टिंग का एक वीडियो क्लिप शेयर किया, जिसमें वह कड़ी मेहनत करते दिख रहे हैं। इस पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की लेकिन विराट की हाजिरजवाबी के सामने उनकी बोलती बंद हो गई।

View this post on Instagram

If I had to make a choice of one exercise to do everyday, this would be it. Love the power snatch 💪😃

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on Jul 3, 2020 at 7:14am PDT

विराट ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘अगर मुझे मौका मिले रोज एक एक्सरसाइज को चुनने का तो यह ही होगी। लव द पावर स्नैच। इस वीडियो पर कॉमेंट करते हुए 40 वर्षीय पूर्व क्रिकेटर पीटरसन ने लिखा, ‘बाइक पर चढ़ जाइए।’ विराट ने इसके रिप्लाई में जवाब में लिखा, ‘रिटायरमेंट के बाद।’

विराट सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं और फैंस के लिए फोटो-वीडियो शेयर करते हैं। इंटरनैशनल क्रिकेट में 20 हजार से ज्यादा रन बना चुके विराट कोहली आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कप्तानी संभालते हैं। कोरोना वायरस के कारण आईपीएल को भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया गया है।

The post कोहली को पीटरसन ने ट्रोल करने का किया प्रयास, मिला ये मुंहतोड़ जवाब appeared first on News 24.

Live Share Market

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker