देश दुनिया

कांग्रेस से राज्यसभा टिकट नहीं मिलने पर फूटा पवन खेड़ा और नगमा का दर्द

पवन खेड़ा के ट्वीट को कुछ देर बाद रिट्वीट करते हुए नगमा ने भी लिखा, ‘हमारी भी 18 साल की तपस्या कम पड़ गई इमरान भाई के आगे’.

नई दिल्ली: राज्यसभा चुनावों के लिए बीजेपी और कांग्रेस ने अपने प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया। हालाँकि इस बार कांग्रेस की तरफ दिए गए नामों की लिस्ट को लेकर के छत्तीसगढ़ का राजीनीतिक माहौल अचानक से बिगड़ गया है। कांग्रेस (Congress) पार्टी ने राज्यसभा के लिए 10 जून को होने जा रहे चुनाव के लिए अपने 10 उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। इन प्रत्याशियों में पूर्व मंत्री पी। चिदंबरम (P Chidambaram), जयराम रमेश और अजय माकन के साथ ही पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) शामिल हैं।

टुटा दिल कितनो का, क्या हाईकमान को पता है?

वही बात अगर छत्तीसगढ़ की करें तो जिसमें छत्तीसगढ़ से राजीव शुक्ला और रणजीत रंजन(Rajeev Shukla and Ranjeet Ranjan) उम्मीदवार होंगे। अब ऐसी बहुत से ऐसे नेता है जिनकी सैलून की मेहनत पर एक बार में पानी फिर गया है। कुछ ने तो अब सन्यास लेने की भी बात कर दी है। ऐसे में कल देर शाम लिस्ट आने के बाद एक ट्वीट सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ है। ये ट्वीट किसी और का नहीं बल्कि कांग्रेस के बड़े नेता कहे जाने वाले पवन खेड़ा(Pawan Kheda) का था। उम्मीद्वारों के ऐलान के बाद पार्टी के प्रवक्ता पवन खेड़ा ने ट्वीट करते हुए निराशा व्यक्त की।

उन्होंने पार्टी के खिलाफ या किसी का नाम नहीं लिया। लेकिन उनके ट्वीट से ऐसा ही प्रतीत होता है कि पार्टी के फैसले वो निराश हैं। वहीं सोमवार सुबह उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा,

तपस्या में कमी… कांग्रेस से राज्यसभा टिकट नहीं मिलने पर फूटा इनका दर्द

फुट फुट कर रूई नगमा भी!
कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा और नगमा ने इसे लेकर प्रतिक्रिया व्यक्त की है। कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा है कि शायद मेरी तपस्या में कुछ कमी रह गई। वहीं, नगमा ने भी उन्ही के ट्वीट को कोट करते हुए अपनी बात रखी है। नगमा ने अपनी बात बढ़ाते हुए लिखा कि मानो हमारी भी 18 साल की तपस्या इमरान प्रतापगढ़ी (Imran Pratapgarhi) के आगे कम पड़ गई।

नगमा ने ये ट्वीट अंग्रेजी में किया था और लिखा है की मैंने लम्बे समय से सोनिया गाँधी से आस लगाई थी मगर इतनी सालों की मेहनत के बाद भी मुझे कुछ हासिल नहीं हुआ।

किसको कहा से मिली टिकट ?

  • पी चिदंबरम को तमिलनाडु (Tamil Nadu)
  • जयराम रमेश को कर्नाटक (Karnataka)
  • अजय माकन (Ajay Makan) को हरियाणा (Haryana)
  • रणदीप सुरजेवाला को राजस्थान (Rajasthan) से उम्मीदवार बनाया गया है

Sach News Desk

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है। इसकी प्रतिबद्ध ऑनलाइन संपादकीय टीम हर रोज विशेष और विस्तृत कंटेंट देती है। हमारी यह साइट 24 घंटे अपडेट होती है, जिससे हर बड़ी घटना तत्काल पाठकों तक पहुंच सके। पाठक भी अपनी रचनाये या आस-पास घटित घटनाये अथवा अन्य प्रकाशन योग्य सामग्री ईमेल पर भेज सकते है, जिन्हें तत्काल प्रकाशित किया जायेगा !

Related Articles

Back to top button