ओटीटी वेब सीरीज़: इन 5 डरावनी वेब सीरीज़ पर एक नज़र डालें। बर्फ, बर्फ और बर्फ…

Prakash Gupta
2 Min Read

बॉलीवुड की तरह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली वेब सीरीज को भी खूब प्रमोट किया जा रहा है। इन प्रचारों के कारण ही फिर हो या श्रृंखला के बारे में जानकारी दशकों तक पहुंचती है। बड़े प्रोडक्शन हाउस फिल्मों की एक श्रृंखला को बढ़ावा देने के लिए बहुत पैसा खर्च करते हैं।

लेकिन छोटे बजट के निर्माताओं के पास प्रमोशन पर खर्च करने के लिए इतना पैसा नहीं होता है और यही कारण है कि छोटे बजट की अच्छी फिल्में दर्शकों तक नहीं पहुंच पाती हैं। तो हम आपके लिए कुछ ऐसी छोटे बजट की सीरीज और फिल्में लेकर आए हैं जिन्हें देखकर आप अपनी क्रिसमस वेकेशन को और भी मजेदार बना सकते हैं।

बुलबुल: बुलबुल एक हॉरर फिल्म है जिसे आप ओटीपी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। फिल्म में तृप्ति डिमरी, अविनाश तिवारी और राहुल बोस हैं। फिल्म का निर्देशन अन्विता दत्त ने किया है। कहानी 1880 के दशक की है।

ट्रैप्ड: साल 2016 में राजकुमार राव की शानदार एक्टिंग वाली शॉर्ट फिल्म ट्रैप्ड रिलीज हुई थी जिसे काफी सराहना मिली थी। आप इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स या ज़ी5 पर देख सकते हैं। इस फिल्म की कहानी एक ऐसे युवक की है जो नया फ्लैट खरीदना चाहता है और फ्लैट में फंस जाता है।

एनएच 10: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा एनएच 10 में मुख्य भूमिका निभा रही हैं। यह कहानी एक जोड़े की कहानी है जो हाईवे पर रोड ट्रिप पर जा रहे हैं और कुछ गुंडों की इस रोटरी पंप से मुठभेड़ हो जाती है।

AFWAAH: सुधीर मिश्रा की फिल्म रुमर्स आज के दौर की कहानी है जिसमें सोशल मीडिया के जरिए कोई भी अफवाह आसानी से फैलाई जा सकती है. स्कूल में देखिए कई सच्ची घटनाएं ताजा हो जाएंगी फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, भूमि पेडनेकर, शारिब हाशमी और सुमीत कौल मुख्य भूमिका में हैं। इसे नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है.

Share This Article