टॉप न्यूज़

Ott This Week: रिलीज हो रही हैं ये फिल्में, रोमांच, रोमांस और थ्रिल से भरा होगा वीक

समय के साथ- साथ अब ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की लोकप्रियता भी तेजी से बढ़ती जा रही है। टीवी और सिनेमाघरों से ज्यादा अब लोग ओटीटी या डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर ज्यादा समय बिता रहे हैं। अगर आप भी ओटीटी पर मौजूद कंटेंट देखने के शौकीन हैं, तो इस रिपोर्ट में हम आपके लिए लाए हैं इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होने वाली सीरीज और फिल्मों की लिस्ट जिसे आप आराम से अपने घर ही देख सकेंगे।

आशिकाना

रोमांस और थ्रिल से भरपूर वेब सीरीज आशिकाना इस हफ्ते छह जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। गुल खान द्वारा निर्देशित इस सीरीज में जैन इबाद खान और खुशी दुबे मुख्य किरदार में नजर आएंगे। खास बात यह है कि सीरीज के हर रोज नए एपिसोड रिलीज किए जाएंगे। विज्ञापन

मिस मार्वल

मार्वल स्टूडियोज की बहुप्रतीक्षित सीरीज मिस मार्वल भी इस हफ्ते रिलीज होगी। यह फिल्म आठ जून से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम की जा सकेगी। छह एपिसोड वाली यह सीरीज अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम में उपलब्ध होगी।

अर्ध

बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव और टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक स्टारर फिल्म अर्ध भी इसी हफ्ते अपने डिजिटल रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह फिल्म 10 जून से ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम की जा सकेगी। इस फिल्म में अभिनेता राजपाल यादव पहली बार एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभाते दिखाई देंगे। विज्ञापन

कोड एम सीजन 2टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री जेनिफर विंगेट की बहुप्रतीक्षित सीरीज कोड एम का दूसरा सीजन इस हफ्ते 9 जून को वूट पर रिलीज होगा। सीरीज के इस सीजन में भी अभिनेत्री वर्दी पहन मिशन पूरा करती दिखेंगी। इस सीरीज के पहले सीजन को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था।

Sach News Desk

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है। इसकी प्रतिबद्ध ऑनलाइन संपादकीय टीम हर रोज विशेष और विस्तृत कंटेंट देती है। हमारी यह साइट 24 घंटे अपडेट होती है, जिससे हर बड़ी घटना तत्काल पाठकों तक पहुंच सके। पाठक भी अपनी रचनाये या आस-पास घटित घटनाये अथवा अन्य प्रकाशन योग्य सामग्री ईमेल पर भेज सकते है, जिन्हें तत्काल प्रकाशित किया जायेगा !

Related Articles

Check Also
Close
Back to top button