ओटीटी रिलीज: सस्पेंस-थ्रिलर वेब सीरीज इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होगी। सूची देखें…

Prakash Gupta
3 Min Read

इस हफ्ते ओटीटी: दर्शकों के बीच ओटीटी का क्रेज चरम पर है। आज लोग ओटीटी पर वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं। यही कारण है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई हिट वेब सीरीज देखने को मिल रही हैं।

इसी कड़ी में जनवरी के दूसरे हफ्ते में कई वेब सीरीज देखने को मिलेंगी. ये वेब सीरीज आपको भरपूर क्राइम, थ्रिल, एक्शन और कॉमेडी दिखाने वाली है। आइए इस आर्टिकल में इन पांच आने वाली सीरीज और फिल्मों के बारे में जानें।

खूनी सूप

इस सूची की पहली फिल्म, किलर सूप, जिसमें मनोज बाजपेयी और कोंकणा सेन शर्मा ने अभिनय किया है, एक महत्वाकांक्षी लेकिन प्रतिभाशाली गृहिणी स्वाति शेट्टी पर केंद्रित है, जो अपने पति प्रभाकर की जगह अपने प्रेमी उमेश को लेने की योजना बना रही है। यह क्राइम ड्रामा फिल्म 11 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर आने वाली है।

मिशन इम्पॉसिबल

टॉम क्रूज़-स्टारर “मिशन इम्पॉसिबल” एथन हंट और उनकी आईएमएफ टीम पर केंद्रित है, जो एक भयानक नए हथियार का पता लगाने के लिए एक खतरनाक मिशन पर निकले हैं। यह 11 जनवरी को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी।

हनुमान की कथा 3

'द लीजेंड ऑफ हनुमान 3 सीरीज़ भगवान हनुमान की कहानियों के इर्द-गिर्द घूमती है और कैसे उन्होंने सीता को बचाने में भगवान राम की मदद की। दो सीरीज के बाद मेकर्स इस हिट सीरीज का तीसरा सीजन लेकर आए हैं। एनिमेटेड सीरीज़ द लीजेंड ऑफ हनुमान 3.12 जनवरी को डिज़्नी+ और हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी।

पारिस्थितिकी

वेब श्रृंखला इको माया के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने गृहनगर लौटती है और अपनी जड़ों से फिर से जुड़ती है। शो में अलाक्वा कॉक्स, विंसेंट डी'ओनोफ्रियो, चास्के स्पेंसर, टैंटू कार्डिनल, ग्राहम ग्रीन, कोडी लाइटनिंग और डेवेरी जैकब्स माया की भूमिका में हैं। चार्ली कॉक्स श्रृंखला में डेयरडेविल के रूप में अपनी भूमिका फिर से निभाएंगे। इसका प्रीमियर 10 जनवरी को डिज्नी+ पर होगा।

'एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी मैन' श्रृंखला में नितिन, रोहिणी और श्रीलीला अभिनीत, फिल्म अभि पर केंद्रित है, जिसने बचपन से ही अभिनय में रुचि विकसित की है। फिर वह अपनी प्रेमिका लिकिथा की कंपनी का सीईओ बन जाता है। यह सीरीज 12 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Share This Article