ओटीटी रिलीज: मर्डर, रोमांस और डबल रोल वाली मनोज बाजपेयी की किलर सूप यहां होगी रिलीज!

Prakash Gupta
2 Min Read

किलर सूप रिलीज की तारीख: देश में कोरोना महामारी के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म लोगों के बीच काफी सक्रिय हैं। आज लोग थिएटर जाने के बजाय ओटीटी पर वेब सीरीज और फिल्में देखना पसंद करते हैं।

ऐसे में कई एक्टर्स ऐसे हैं जो कई लोगों के दिमाग में रहते हैं. उनमें से एक हैं मनोज बाजपेयी. मनोज बाजपेयी के फैंस उनकी अगली वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हम जानते हैं कि सीरीज कैसी होने वाली है.

मनोज बाजपेयी और कोंकणा सेन शर्मा अभिनीत फिल्म किलर सूप, स्वाति शेट्टी पर केंद्रित है, जो एक महत्वाकांक्षी लेकिन प्रतिभाहीन घरेलू शेफ है जो अपने पति प्रभाकर की जगह अपने प्रेमी उमेश को लेने की योजना बनाती है।

क्राइम ड्रामा 11 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है। 'किलर सूप' का ट्रेलर बेहद रोमांचक है। मनोज बाजपेयी की 'किलर सूप' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह पहली बार है जब मनोज बाजपेयी और कोंकणा सेन शर्मा किसी वेब सीरीज पर साथ काम कर रहे हैं। सीरीज में पहली बार मनोज बाजपेयी डबल रोल में नजर आएंगे।

अपनी पिछली सीरीज द फैमिली मैन में हत्या की गुत्थी सुलझाने वाले मनोज बाजपेयी 'द किलर' में हत्या का आरोप लगाते नजर आएंगे। हालाँकि, जो बात इस सीरीज़ को और दिलचस्प बनाती है वह यह है कि क्या इस सीरीज़ में कातिल उसका डुप्लिकेट है या उसकी पत्नी, जो इस वेब सीरीज़ में स्वाति शेट्टी का किरदार निभा रही है। ब्लैक कॉमेडी मर्डर मिस्ट्री से भरपूर ये सीरीज आपके रोंगटे खड़े कर देगी.

Share This Article