Hamar bilaspurHamar Chhattisgarhindia

32 वां राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह के अवसर पर जीपीएम जिले में दो दिवसीय शिविर में 112 चालको का किया गया नेत्र, स्वास्थ्य व कोविड 19 परीक्षण

32 वां राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह के दो दिवसीय आयोजन के अवसर पर पुलिस अधीक्षक श्री सूरज सिंह परिहार के मार्गदर्शन में पेंड्रा बस स्टैंड के पास यातायात विभाग जीपीएम के द्वारा वाहन चालकों का स्वास्थ्य विभाग के डॉ डी एस मरकाम ,नेत्र सहायक जगदीश कंवर, बृजेश सिदार एवं अन्य स्टाफ के द्वारा नेत्र व स्वास्थ्य परीक्षण के साथ कोविड 19 का जांच किया गया । जांच के दौरान प्रथम दिवस 54 चालकों के जांच में 04 चालक कलर ब्लाइंडनेस एवं 6 चालक को दृष्टि दोष तथा द्वितीय दिवस 58 चालकों की जांच में 05 कलर ब्लाइंडनेस, 06 चालक को दृष्टि दोष एवं 01 को मोतियाबिंद होना पाया गया है जिन्हें आवश्यक दिशा निर्देश स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के द्वारा दिया गया है।

पुलिस अधीक्षक जीपीएम ने बताया कि दिनांक 21/01/2021 से 24/01/2021 तक जीपीएम पुलिस की पहल पर परिवहन विभाग के द्वारा वाहन चालक अनुज्ञा पत्र (लायसेंस) की प्रक्रिया थाना गौरेला के सामने मिशन स्कूल ग्राउंड में की जावेगी। इक्छुक लोग उक्त शिविर स्थल पर आकर उसका लाभ ले सकतें है।

Live Share Market

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES