हे भगवान! बिस्तर पर सोते-सोते हर महीने कमा रहे 16 करोड़, क्या आप भी करना चाहते हैं ये काम..

Prakash Gupta
2 Min Read

आज के समय में सोशल मीडिया पैसा कमाने का सबसे बड़ा जरिया बनता जा रहा है। सोशल मीडिया के जरिए लोग अलग-अलग तरह के प्लेटफॉर्म से जुड़कर लाखों-करोड़ों रुपए कमा रहे हैं। आज हम आपको एक ऐसे सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी कमाई का अंदाज आपको हैरान कर देगा। लोकप्रिय सोशल मीडिया प्रभावितों में से एक, अमोरैन्थ ने हाल ही में खुलासा किया कि वह अपने अनुयायियों को खुद को सोते हुए देखने की अनुमति देकर प्रति माह 16 करोड़ रुपये से अधिक कमाती हैं।

अमौरैन्थ अमेरिकी वीडियो गेम लाइव-स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ट्विच और ओनलीफैन्स पर काफी लोकप्रिय है। इस प्लेटफॉर्म पर कुछ अनोखा काम करके अच्छा पैसा कमाया जा सकता है। इस सप्ताह की शुरुआत में 'द आइस्ड कॉफ़ी ऑवर' पॉडकास्ट से बात करते हुए, प्रभावशाली व्यक्ति ने अपने सबसे अच्छे पैसे कमाने वाले उद्यम 'स्लीप स्ट्रीम्स' का खुलासा किया। जैसा कि नाम से पता चलता है, स्लीप स्ट्रीम केवल सोते हुए लोगों की लाइव स्ट्रीम हैं जिन्हें दर्शक देखते हैं।

अमौरैन्थ ने बताया कि स्ट्रीम पुरुष स्ट्रीमर्स के लिए काफी आकर्षक हैं क्योंकि दर्शक स्ट्रीमर को उत्साहित करने के प्रयास में पैसे दान करते हैं। जागने के प्रयास में, मीडिया को साझा किया जाता है जैसे सूचनाएं या तेज़ संगीत या वीडियो चलाना।

उनकी एक झलक पाने के लिए दर्शक उनके चैनल पर आते हैं। अमोरैन्थ ने दावा किया कि उनकी 'स्लीप स्ट्रीम' इतनी लोकप्रिय हो गई कि उन्होंने कुछ ही घंटों में 9940 डॉलर कमाए। उन्होंने अनुमान लगाया कि उनकी कुल मासिक आय $2 मिलियन से अधिक है।

Share This Article