मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा पर उनकी पत्नी ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है

Prakash Gupta
2 Min Read

विवेक बिंद्रा. देश के सबसे बड़े मोटिवेशनल स्पीकर में से एक विवेक बिंद्रा पर घरेलू हिंसा का आरोप लगा है। विवेक बिंद्रा अपने मोटिवेशनल स्पीच को लेकर लोगों के बीच काफी चर्चा में रहे हैं. लेकिन उन पर हुआ ये हमला उनकी सामाजिक छवि को काफी नुकसान पहुंचाता नजर आ रहा है.

नोएडा के सेक्टर 126 थाने में मामला दर्ज किया गया है. पत्नी से मारपीट के आरोप में विवेक बिंद्रा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। यह भी बताया गया कि विवेक बिंद्रा की पत्नी यानिका का हमले के बाद कई दिनों तक अस्पताल में इलाज किया गया था।

यह घटना नोएडा के सेक्टर 94 में सुपरनोवा वेस्ट रेजीडेंसी में हुई, जहां वह रहते हैं। 7 दिसंबर की सुबह बिंद्रा और उसकी मां प्रभा के बीच तीखी बहस हो गई। जब यानिका बीच-बचाव करने के लिए आगे आईं तो बिंद्रा ने उन पर हमला कर दिया.

बताया जा रहा है कि यानिका इस हमले में घायल हो गई हैं। एफआईआर के मुताबिक, बिंद्रा कथित तौर पर यानिका को एक कमरे के अंदर ले गए, उसके बाल खींचे और उसके साथ मारपीट की। बिंद्रा ने कथित तौर पर अपना फोन भी तोड़ दिया.

उनके इंस्टाग्राम पेज पर लाखों फॉलोअर्स हैं

आरोप है कि यानिका को इस हद तक पीटा गया कि उसके कान का पर्दा फट गया. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. बिंद्रा बड़ा बिजनेस प्राइवेट लिमिटेड (बीबीपीएल) के सीईओ हैं और उन्हें यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं।

हाल ही में, यूट्यूबर संदीप माहेश्वरी ने अपने यूट्यूब चैनल पर “बिग स्कैम एक्सपोज़” शीर्षक से एक वीडियो जारी किया। जिसमें कुछ छात्रों ने बिंद्रा की कंपनी द्वारा धोखा दिए जाने का दावा किया था. हालांकि बिंद्रा ने सभी आरोपों से इनकार किया है.

Share This Article