टॉप न्यूज़

अंजुमन इस्लामिया कमेटी पेण्ड्रा के सदर द्वारा रखी गई बैठक Meeting held by Sadar of Anjuman Islamia Committee Pendra

  • मुस्लिम समाज का हित ही कमेटी का मक़सद—सदर मो. यूसूफ

दीपक कश्यप कि रिपोर्ट गौरेला पेंड्रा मरवाही छत्तीसगढ़

अंजुमन इस्लामिया कमेटी पेण्ड्रा के सदर मो.यूनुस के निवास पर मुस्लिम समाज की बैठक हुई जिसमें सैकड़ों की संख्या में समाज के लोगों ने हिस्सा लिया।

बैठक में प्रमुखता से कब्रिस्तान की दुकानों के निर्माण की प्रक्रिया की जाने का मशविरा दिया गया जिसमें 2520/2/क कब्रिस्तान की भूमि जो पूर्व में छत्तीसगढ़ शासन बताया जा रहा था।

जो कि अंजुमन इस्लामिया कमेटी

(छत्तीसगढ़ राज्य वक्फ बोर्ड) प्रकाशित किया जा चुका है जो कि राजपत्र में प्रकाशन हेतु प्रशतावित है।

कमेटी के प्रयाशों से समाज के हित में एक बड़ी जमीन शाशन से अंजुमन कमेटी पेण्ड्रा छ. रा.वक्फ़ बोर्ड के नाम आवंटित कराया है जो रकवा 1.659 हेक्टेयर (लगभग 4 एकड़) है जिसका शाशन द्वारा इश्तेहार भी दिनाँक 03/12/2021 को जारी किया जा चुका है।

बैठक में कमेटी के प्रयाशों की सभी लोगों ने सराहना की तथा मुस्लिम समाज के लोगों ने समाज के हित के किये जाने वाले सभी कामो में कमेटी का खुलकर साथ देने की भरोसा दिलाया।

सदर मोहम्मद यूसूफ ने कहा आप सभी लोग मुस्लिम समाज के तरक़्क़ी व अच्छे कामों के लिए आगे आये मैं हमेशा आप लोगों के साथ हूँ।

सेकेट्री मो.सादिक़ खान ने बताया कि उक्त भूमि जो छत्तीसगढ़ राज्य वक्फ बोर्ड के नाम में दर्ज किया गया है सर्वे कमिश्नर से मिलकर जल्द ही राजपत्र में प्रकाशन की प्रक्रिया पूर्ण की जाएगी जिससे कि खसरा क्रमांक 2507 के विसंगतियों को खसरा क्रमांक 2317 व 2318 में उल्लेखित किया जा रहा है।

अंजुमन इस्लामिया कमेटी की बैठक में सचिव अमीर अहमद फिरोज खान जावेद खान रईस खान शादाब रजा जमील ईराकी नदीम खान वेहदर अंसारी मो.अफसर मो.दिलशाद सैय्यद हसन मुस्ताक अली मो.सिराज सहित बड़ी संख्या में वरिष्ठ जन व नोजवान साथियों की भागीदारी रही।

Related Articles

Back to top button