मरवाही उपचुनाव-नही बख्से जाएंगे उपद्रवी तत्व, की जाएगी कठोर कार्यवाही-पुलिस अधीक्षक

मरवाही उपचुनाव-नही बख्से जाएंगे उपद्रवी तत्व, की जाएगी कठोर कार्यवाही-पुलिस अधीक्षक

मरवाही उप चुनाव को देखते हुए पुलिस द्वारा एम.सी.पी. लगाकर की जा रही वाहनों की चेकिंग

विधानसभा क्षेत्र के सरहदों में की जा रही एरिया डोमिनेशन की कार्यवाही और संवेदनशील ग्रामो में कंबिंग गश्त/फ्लैगमार्च

मरवाही उपचुनाव को देखते हुए पुलिस अधीक्षक सूरज सिंह परिहार ने कहा है कि कानून एवं व्यवस्था बनाये रखने हेतु तथा आदर्श आचार संहिता का पालन कराने में कोई कसर नही छोड़ी जा रही है।

इसी क्रम में लगातार जिले में अलग-अलग जगहों में एम सी पी (मोबाइल चेक पोस्ट) लगाकर लगातार वाहनों की चेकिंग की जा रही है। आज ग्राम अंजनी, आमाडोब, दुबटिया, कुड़कए, भाड़ी, चलचली तिराहा, लोहारी आदि ग्रामो में वाहनों की चेकिंग की गई। वाहन चेकिंग के दौरान वीडियोग्राफी कराई गई। वाहन चेकिंग का मुख्य उद्देश्य वाहनों से किसी भी प्रकार से अवैध सामग्री या मतदाताओं को लुभाने वाले सामानों को वितरित किये और ऐसी सामग्री, शस्त्र आदि का परिवहन करने से रोकना है, साथ ही लगे हाथ वारंटी एवं शातिर अपराधियों की धरपकड़ भी इसका उद्देश्य है।

साथ ही जिले में विधानसभा उप चुनाव को देखते हुए व्ही आई पी आगमन की बढ़ती संख्या के मद्देनज़र वीआईपी सुरक्षा सुनिश्चत करने, शांतिपूर्ण मतदान एवं किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए थाना प्रभारी गौरेला के नेतृत्व में जिले को प्राप्त सी ए एफ का बल तथा थाना गौरेला का बल के द्वारा जिले के कबीर चबूतरा, आमाडोब, केंवची,पीपरखुंटी के क्षेत्रों में एरिया डोमिनेशन, कंबिंग गश्त, आसूचना संकलन की कार्यवाही की गई तथा फ्लैग मार्च किया जाकर ग्रामीणों से चर्चा की गई। ताकि मतदान प्रक्रिया शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न किया जा सके।

पुलिस अधीक्षक ने कहा है कि उप चुनाव में किसी प्रकार से उपद्रवी तत्वों को नही बख्शा जाएगा। किसी भी प्रकार से व्यवधान उत्पन्न करने पर कठोर कार्यवाही जी॰पी॰एम॰ पुलिस की प्रतिबद्धताओं में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES